Bihar Crime: सीतामढ़ी में महिला का अर्धनग्न शव मिलने से सनसनी, नहीं हुई शिनाख्त

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Bihar Crime News: बिहार के सीतामढ़ी ज़िले में महिला की मौत का सनसनीख़ेज़ मामला सामने आया है। यह घटना महेसिया पंचायत के पकरी से गणेशपुर जानेवाली रास्ते के एक खेत की है। गांव वालों ने देखा कि खेत में महिला की लाश पड़ी है। दरअसल कुछ लोग जानवर चराने के लिए खेत की तरफ जा रहे थे तभी किसी की नजर महिला की लाश पर पड़ी। 

महिला का शव अर्धनग्न अवस्था में था। महिला के गले में फंदा पड़ा हुआ था। महिला ने पीले रंग की साड़ी पहन रखी थी। गांव के खते में शव मिलने की खबर आग की तरह फैल गई। गांव के सरपंच नें शव होने के सूचना पुलिस को दी। मौका ए वारदात पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अफसरों का कहना है कि अभी तक महिला की पहचान नही हो सकी है। पुलिस टीम ने आस पास के थानों व जिलों को सूचना दे दी है ताकि शव की शिनाख्त की जा सके। 

 फिलहाल ये मामला रेप के बाद हत्या का प्रतीत हो रहा है। शव के चेहरे पर खून के निशान भी पाए गए हैं। आशंका जाहिर करतेहुए कहाकि वारदात रविवार देररात की है। महिला को जमीन से क़रीब चारसे पांच फीट की ऊंचाई से ही फंदा लगाया गयाहै। महिला की उम्र करीब 30 से 35 के करीब है। पुलिस अफसरों का कहना है कि जल्द ही शिनाख्त कर जांच आगे बढ़ाई जाएगी। 

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT