बिहार में छठ से पहले पसरा मातम, सीतामढ़ी में 5 लोगों की जहरीली शराब से मौत, एक की हालत नाजुक

ADVERTISEMENT

जांच जारी
जांच जारी
social share
google news

Bihar News: नीतिश कुमार के शराबबंदी वाले बिहार में 5 लोगों की शराब के कारण मौत हो गई. आखिर नीतिश कुमार की सरकार कहां सो रही है. क्या अब नीतिश कुमार कुछ अहम कदम उठाऐंगें या फिर अब भी चुप रहेंगें. जहां पूरा राज्य छठ पर्व की खुशी मना रहा था. वहीं बिहार के सीतामढ़ी के बाजपट्टी के गांव में मातम पसर गया है. जहां 5 लोगों की मौत हो गई है और 1 की हालत नाजुक है. मृतकों के परिजनों ने मौत की वजह शराब बताई है.

सभी ने मिलकर शराब पी

जानकारी के मुताबिक, ये सभी एक साथ पार्टी करने के लिए गए थे. जहां सभी ने मिलकर शराब पी. जिसके बाद सभी की धीरे-धीरे तबीयत बिगड़ने लगी.  जिसके बाद परिजनों ने सभी को अस्पताल भर्ती करवाया. जहां 5 लोगों की मौत हो गई थी और एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि जब तक पुलिस पहुंची, तब तक 2 शवों का दाह संस्कार परिजनों द्वारा हो चुका था. जिसके बाद पुलिस ने 3 शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस

वहीं, पुपरी डीएसपी विनोद कुमार ने शराब पीने से एक व्यक्ति की मौत होने की खबर की पुष्टि भी कर दी है. फिलहाल एक शख्स की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. डीएसपी ने कंफर्म किया है कि अवधेश राय नाम के शख्स की मौत हो चुकी है. हालांकि स्थानीय लोगों के अनुसार 5 लोगों की मौत हुई है. सीतामढ़ी के एसपी मनोज तिवारी ने बताया कि मामले की को लेकर रिपोर्ट दर्ज की जा चुकी है.  जिसकी वजह से चौकीदार और पुलिस अधिकारी को सस्पेंड कर दिया गया है. इस घटना के बाद से महापर्व छठ के मौके पर पूरे गांव में सन्नाटा पसर गया. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट चुकी है.

ADVERTISEMENT

डॉ. ने बताया कि शराब पीने से हालत खराब

ADVERTISEMENT

सुत्रों के अनुसार मृतकों की पहचान महेश कुमार, विक्रम राय, रामबाबू राय, अवधेश कुमार और संतोष महतो के रुप में हुई है. वहीं रौशन की हालत गंभीर बताई जा रही है. डॉ. प्रवीण कुमार ने बताया कि शराब पीने की वजह से ही उसकी स्थिति बिगड़ी है. 
Note : ये खबर क्राइम तक में internship कर रही निधी शर्मा ने लिखी हैं.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...