पटना में बीवी की जान बचाने के लिए बेटे की हत्या, पिता ने बेटे को ईंट पत्थरों से कुचलकर मार डाला

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Patna Murder News: पटना में एक पिता ने अपने बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी। घटना पटना के परसा बाज़ार थाना क्षेत्र के कूड़ा नवादा गाँव की बताई जा रही है। पिता ने अपने बेटे को ईंट पत्थरो से कुचलकर मार डाला। घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और परसा बाजार पुलिस मौके पर पहुँच शव को कब्जे में ले लिया।

बेटे को ईंट पत्थरों से कुचलकर मार डाला

घटना की जांच में पुलिस को जानकारी मिली कि कूड़ा नवादा गाँव के युवक संतोष कुमार ने दोपहर अपने घर पहुँचा और अपनी माँ पुतुल देवी को घरेलू विवाद में पीटने लगा। संतोष अपनी माँ को इतनी बेरहमी से पीट रहा था कि उसकी माँ पुतुल देवी लहूलुहान हो गईं। विजय बिंद जब अपनी पत्नी की चीख पुकार सुन घर के अंदर आया और देखा उसका बेटा संतोष अपनी माँ यानि उसकी पत्नी पुतुल देवी को काफी बेरहमी से पीट रहा है। 

बीवी की जान बचाने के लिए बेटे की हत्या

पति का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। विजय बिंद ने पत्थर और ईंट से अपने बेटे पर हमला किया और जैसे ही उसका बेटा जमीन पर गिरा विजय बिंद अपने बेटे को ईट पत्थर से कूचकर तब तक मारा जब तक संतोष की मौत नहीं हो गई। बेटे की हत्या के बाद विजय बिंद अपनी घायल पत्नी को लेकर परसा के देव अस्पताल में भर्ती कराया। जहाँ उसकी पत्नी की हालत नाजुक बताई जा रही है। वहीं परसा बाज़ार पुलिस से देव अस्पताल से विजय बिंद को गिरफ्तार कर लिया और उसके बेटे में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...