बिहार के बेतिया में किडनैपिंग मर्डर से सनसनी, आभूषण व्यवसायी के अपहृत पुत्र की हत्या

ADVERTISEMENT

Photo
Photo
social share
google news

BIHAR KIDNAPPING MURDER: बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के बेतिया में दो दिनों पूर्व अपहृत एक छात्र का शव पुलिस ने एक तालाब से बरामद किया है।

कुमारबाग पुलिस चौकी अंतर्गत रानीपुर रमपुरवा गांव निवासी आभूषण व्यवसायी नगनारायण साह के पुत्र आशीष कुमार (14) का शव बृहस्पतिवार की रात पुलिस चौकी से दो सौ कदम की दूरी पर स्थित एक तालाब से बरामद किया गया। छात्र को 11 अक्टूबर को स्कूल से लौटने के समय अपराधियों ने अगवा कर लिया था।

पुलिस अधीक्षक डी. अमरकेश ने शुक्रवार को बताया कि आशीष कुमार की हत्या में शामिल चार अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है जिसमें से एक नाबालिग भी शामिल है।

ADVERTISEMENT

पुलिस ने अपराधियों के पास से फिरौती मांगने में प्रयुक्त दो मोबाइल भी बरामद हुए हैं।

गिरफ्तार अपराधियों में से तीन ने फिरौती के लिए ही इस घटना को अंजाम दिया था जबकि एक नाबालिग अपराधी अपने परिवार की एक लड़की के साथ आशीष के प्रेम-प्रसंग को लेकर खफा था।

ADVERTISEMENT

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में कुमारबाग के रौशन कुमार (19), रामू कुमार (22), राजबली साह (19) तथा मृतक के गांव का रहने वाला 10वीं का एक छात्र शामिल है।

ADVERTISEMENT

आभूषण व्यवसायी के पुत्र की हत्या से आक्रोशित पश्चिम चंपारण के आभूषण व्यवसायियों ने घटना के विरोध में शुक्रवार को अपनी दुकानें बंद रखीं।

कुमारबाग माध्यमिक विद्यालय में नौवी कक्षा मे पढ़ने वाला आशीष 11 अक्टूबर को छुट्टी होने के बाद अपने घर नहीं लौटा।

परिजनों ने आशीष की खोजबीन शुरू की तो उसकी साइकिल व बैग स्कूल में लावारिस हालत में पड़ा मिला।

परिजन अपने स्तर से आशीष की तलाश कर ही रहे थे कि इसी बीच अपराधियों ने फोन कर आशीष को रिहा करने के एवज में 20 लाख रुपये की फिरौती की मांग की, जिसके बाद परिजनों ने कुमारबाग पुलिस चौकी प्रभारी को सूचित किया।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT