BIHAR CRIME NEWS : सिवान में 3 लोगों की जहरीली शराब पीने से मौत!

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

रोहित कुमार सिंह के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Poisonous liquor in Bihar : बिहार में बेशक शराबबंदी लागू है, लेकिन फिर भी पीने वाले कही से भी बोतल ढूंढ लेते हैं। इस बीच बिहार में जहरीली शराब का कारोबार फल-फूल रहा है। ताजा मामला है बिहार के सिवान का। यहां हरदिया गांव में संदिग्ध हालत में 3 लोगों की जहरीली शराब पीने से मौत हो गई। 19 अन्य लोग अभी अस्पताल में भर्ती है जहां उनका इलाज चल रहा है।

कैसे हुआ हादसा ?

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

CRIME NEWS IN HINDI : दरअसल, मंगलवार को जिले के हरदिया गांव में एक साथ तीन लोगों की तबीयत खराब हुई थी। तीनों को शरीर में दर्द, पेट दर्द और उल्टी की शिकायत थी, जिसके बाद 2 लोगों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसी दिन रात में उनकी मौत हो गई। वहीं, तीसरे को बुधवार को अस्पताल ले जाया गया मगर रास्ते में उसकी मौत हो गई।

BIHAR ILLICIT LIQUOR STORY : मृतकों की पहचान संदेश राम (65), दरोगा राम (58) और राजेश राम (51) के तौर पर हुई। इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को तब मिली, जब मृतकों के परिवार वालों ने सभी का अंतिम संस्कार कर दिया। पुलिस ने कहा कि तीनों मृतकों के परिवार वालों ने पोस्टमार्टम कराने से पहले ही सभी का अंतिम संस्कार कर दिया, जिससे ये साबित करना मुश्किल है कि तीनों ने जहरीली शराब का सेवन किया था या नहीं।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT