घर में सो रही इंटर की छात्रा की गोली मारकर हत्या, खिड़की से लड़की को मारी गई गोली

ADVERTISEMENT

जाँच जारी
जाँच जारी
social share
google news

Bihar Girl Murder: बिहार के सीतामढ़ी में इंटर की छात्रा को गोली मारकर हत्या कर दी गई है। बीती रात सोए हुए अवस्था मे इस घटना को अंजाम दिया गया है। बताया जा रहा है कि छात्रा ज्योति कुमारी अपने दो छोटे भाई के साथ अपने कमरे में सो रही थी इसी बीच देर रात अज्ञात बदमाशों ने खिड़की की तरफ से गोली सर में मार दी जिससे छात्रा की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। 

मृतका के परिजन पिछले 5 वर्षों से किराए के मकान में रह रहे थे। मृतिका के परिजन गाढ़ा थाना क्षेत्र के मनिकचौक गांव निवासी है जो फेरी लगा कर बर्तन का व्यवसाय करते हैं। यह घटना ज़िला मुख्यालय स्थित डुमरा थाना क्षेत्र के कैलाशपुरी मुहल्ले की है। घटना की सूचना पर सदर DSP रामकृष्ण घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गए है, हालाँकि घटना के कारणों का खुलासा नहीं किया जा सका है। 

डीएसपी के मुताबिक़ मामले की तफ़तीश की जा रही है तभी कुछ भी साफ हो पायेगा, उधर घटना को लेकर प्रेम प्रसंग की भी आशंका जताई जा रही है, उधर परिजनों ने भी घटना पर अनभिज्ञात ज़ाहिर की है,ग़ौरतलब हो कि मृतका के साथ में उसके दोनों भाई भी सो रहे थे लेकिन किसी को इस वारदात की भनक तक नहीं लगी।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT