एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा में FIR दर्ज, कब होगा गिरफ्तार? जहरीले सांपों की तस्करी समेत कई गंभीर आरोप

ADVERTISEMENT

BIGG BOSS OTT 2 Elvish Yadav
BIGG BOSS OTT 2 Elvish Yadav
social share
google news

अरविंद ओझा के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Case Against BIGG BOSS OTT 2 Elvish Yadav : 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विनर और मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है। नोएडा सेक्टर 49 थाने में ये केस दर्ज हुआ है। एल्विश पर रेव पार्टी करने का आरोप है। इनके खिलाफ वन्य जीव अधिनियम और आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। 

उस पार्टी में सांपों के जहर का इस्तेमाल किया 

ADVERTISEMENT

जाना था या हो चुका था, इसकी जांच जारी है। मौके से 9 सांप बरामद किए गए, जिसमें 5 कोबरा सांप, 2 दुमुंही सांप, 1 अजगर सांप मिले हैं। पुलिस को 20 ml सांप का जहर भी मिला है। पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। मौके पर विदेशी लड़कियां भी थी।

यहां कई सवाल खडे़ हो गए हैं -

ADVERTISEMENT

ये सांप कौन लाया?

ADVERTISEMENT

इसका मकसद क्या था?

जहर क्यों निकाला गया था?

क्या सांप बेचे जाने थे?

या इनका जहर बेचा जाना था?

 

यूट्यूबर पर आरोप लगा है कि उन्होंने रेव पार्टी में सांपों के जहर का इस्तेमाल करने के लिए इनकी तस्करी की है।

पुलिस ने रेव पार्टी के लिए सांप के जहर का इस्तेमाल करने के लिए तस्करी करने वाले गिरोह को धर दबोचा था। ये कार्रवाई नोएडा सेक्टर 51 में हुई थी, जहां से पुलिस ने पांच तस्करों को अरेस्ट किया।

 

 

ये शिकायत PFA Organisation ने पुलिस में की थी। संस्था के अधिकारियों के मुताबिक - हमने एल्विश को संपर्क किया था। उसने अपने एजेंट राहुल से संपर्क करवाया।  ELVISH ने RAVE पार्टी करने के लिए और सांप और उसके ज़हर का इंतज़ाम करने को कहा था। एनजीओ ने स्टिंग ऑपरेशन कर नोएडा पुलिस को इस संबंध में शिकायत दी, जिसके बाद मुकदमा दर्ज हुआ।

पुलिस का पक्ष

उक्त प्रकरण के संबंध में थाना सेक्टर-49 पुलिस द्वारा वादी(पीएफए-एनिमल वेलफेयर ऑफिसर) की तहरीर के आधार पर एलविश यादव सहित 6 व्यक्तियों के विरुद्ध नोएडा सेक्टर-51 स्थित बैक्वट हाल में पार्टी करने व सांपों का जहर उपलब्ध कराने के संबंध में अभियोग पंजीकृत करते हुए बैंक्वेट हॉल से 5 व्यक्तियों (1.राहुल 2. टीटूनाथ 3.जयकरन 4.नारायण 5.रविनाथ) को गिरफ्तार किया गया है, जिनके कब्जे से 9 सांप मिले हैं। प्रकरण के संबंध में विवेचनात्मक कार्रवाई प्रचलित है।
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...