अतीक मर्डर केस में बड़ा एक्शन, थाना प्रभारी समेत 5 पुलिस वाले सस्पेंड

ADVERTISEMENT

 Big action in Atiq murder case, 5 policemen including station in-charge suspended
Big action in Atiq murder case, 5 policemen including station in-charge suspended
social share
google news

Atiq Murder Police Suspension: अतीक मर्डर में यूपी पुलिस  ने बड़ा एक्शन लिया है। इस सिलसिले में शाहगंज के थाना प्रभारी, दो सब इंस्पेक्टर, दो कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है। कुल 5 पुलिस अफसरों के खिलाफ कार्रवाई हुई है। हालांकि किसी बड़े अधिकारी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई है। 

हालांकि शुरुआत में खबर आई थी कि इस सिलसिले में 17 पुलिस वालों पर एक्शन लिया गया था, लेकिन अब साफ हुआ है कि सिर्फ 5 पुलिस वालों पर एक्शन लिया गया है। ये सभी पुलिस अधिकारी शाहगंज थाने के है।  जिस अस्पताल में अतीक और अशरफ को मेडिकल के लिए लेकर जाया जा रहा था,  वो शाहगंज थाने के अंतर्गत है। लिहाजा अतीक की सुरक्षा का जिम्मा शाहगंज थाने के अलावा धूमनगंज पुलिस पर था, क्योंकि दोनों पुलिस रिमांड पर थे। तो क्या धूमन गंज पुलिस पर कोई एक्शन होगा, ये देखने वाली बात होगी।

कुल तीन जिप्सी में मौजूद पुलिस कर्मी (जिसमें  कई पुलिस कर्मी मौजूद थे) अतीक और अशरफ को मेडिकल के लिए लेकर आए थे, तभी ये वाक्या हुआ था। अब देखना ये होगा कि क्या बाकी पुलिस वालों पर कार्रवाई होती है या नहीं?

ADVERTISEMENT

इस मामले में कुल 6 आरोपियों की मौत हो चुकी है, जिनमें चार का एनकाउंटर, जब कि दो की हत्या हुई है। शाइस्ता, गुड्डू और अन्य आरोपी अभी फरार है। हालांकि पुलिस ने असाद को गिरफ्तार किया था। 
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...