पत्नी को चाहिए थी दिल्ली में फ्री की नौकरानी तो करवा डाली खुद के पति की दूसरी शादी!

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

BHAGALPUR: ये मामला बिहार के भागलपुर का है. पत्नी को दिल्ली में अपने घर की देखभाल के लिए एक PERMANENT नौकरानी चाहिए थी. नौकरानी की चाहत पत्नी को कुछ ऐसी थी कि उसने खुद के पति की दूसरी शादी करवा दी. मामले की हकीकत तब खुली जब पीड़िता महिला थाने में अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पहुंच गई. पीड़िता के पिता ने कहा कि पति-पत्नी ने धोखे से मेरी बेटी की शादी कराई. साथ ही पुलिस से आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.

काजल और हीरालाल की हाल ही में हुई शादी

मामला भागलपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के सैनो गांव का है. यहां के रहने वाले संजय रविदास ने अपनी बेटी काजल कुमारी जिसकी उम्र महज 18 साल है कुछ दिनों पहले ही इसकी शादी मुंगेर के रहनेवाले हीरालाल दास से करवाई थी. शादी के ठीक दूसरे दिन ही दोनों दिल्ली आ गए थे. जब काजल दिल्ली के फ्लैट में आई तो उसने फ्लैट में दाखिल होते ही हीरालाल की पहली पत्नी संगीता को देखा. उसने इस बारे में जब अपने पति से पूछा तो हीरालाल ने ये कह कर बात टाल दी की वो उसकी बहुत अच्छी दोस्त है और कुछ दिनों के लिए उनके साथ रहने आई है. एक-दो दिन तक तो सब ठीक चला. मगर जब पहली पत्नी संगीता हीरालाल के साथ बंद कमरे में वक्त गुजारने लगी तो काजल को समझते देर नहीं लगी कि उसके साथ धोखा हुआ है.

बीवी नहीं फ्री में चाहिए थी नौकरानी

काजल ने जब हीरालाल और संगीता के साथ रहने को लेकर हंगामा किया तो सारी सच्चाई सामने आ गई. हीरालाल ने साफ बता दिया कि संगीता उसकी दोस्त नहीं बल्कि पहली पत्नी है और उसने काजल से शादी इसीलिये की है क्योंकि उन्हें घर के लिए एक PERMANENT नौकरानी चाहिए थी। इसके बाद हीरालाल ने काजल से कहा- 'अच्छे से घर का कामकाज करो, रहना है तो रहो, नहीं तो चली जाओ'. ये सुनकर काजल के होश उड़ गए. उसने अपने साथ हुए इस फ्रॉड की शिकायत पुलिस में करने की धमकी दी तो हीरालाल और संगीता ने मिलकर उसकी पिटाई कर दी. इसके बाद काजल तंग आकर वापस भागलपुर पहुंच गई. भागलपुर आकर काजल ने अपने पिता को सारी बातें बताई. जिसके बाद पिता उसे लेकर थाने पहुंचे और बेटी के साथ हुए इस धोखे की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाकर न्याय की गुहार लगाई. फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है और उम्मीद है कि फ्री की नौकरानी के चक्कर में काजल की जिंदगी बरबाद करने वाले हीरालाल और पत्नी संगीता को उनके किये की सजा मिलेगी। 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT