डरी हुई महिला का हांफती आवाज में वीडियो वायरल, स्कूटर सवार तीन लड़कों ने किया पीछा

ADVERTISEMENT

बेंगलुरू की घटना के वायरल होने के बाद महिलाओं में फैला डर
बेंगलुरू की घटना के वायरल होने के बाद महिलाओं में फैला डर
social share
google news

Bengaluru Crime: जिस वक्त आप ये खबर देख रहे हैं, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। उस वीडियो में एक महिला है जिसकी हांफती हुई आवाज में सुनाई पड़ रही है। वो महिला पुलिस से मदद मांग रही है। वीडियो में महिला की आवाज में जो कुछ सुनाई पड़ा उसके मुताबिक कुछ लोग उसकी कार का पीछा कर रहे हैं। 

स्कूटर पर सवार तीन लड़कों ने पीछा किया

खुलासा यही है कि ये वारदात बेंगलुरू के मदीवाला कोरमंगला रोड की है। सामने आई खबर के मुताबिक यहां तीन लोग अपने स्कूटर से एक महिला की कार का पीछा करने लगे। वीडियो में महिला काफी डरी हुई आवाज में बोल रही है, वो पुलिस से मदद भी मांग रही है। 

लड़कों ने कार पर मारे मुक्के

वीडियो में डरी हुई महिला को फोन पर अपनी लोकेशन बताने के बाद पुलिस से मदद के लिए चिल्लाते हुए सुना जा सकता है. वो कहती है, 'वो हमारा पीछा कर रहे हैं और हमारी कार पर मुक्के मार रहे हैं... क्या आप सुन रहे हैं?' महिला जिससे फोन पर बात कर रही होती है, वो उसे बताती है कि किस लोकेशन पर है और उसकी कार का रजिस्ट्रेशन नंबर क्या है? 

ADVERTISEMENT

पुलिस को पता चला पीछा करने का राज

बाद में जब पुलिस ने इस मामले में दखल दिया और पूरा सच पता किया तो खुलासा हुआ कि महिला ने दाहिनी ओर का इंडिकेटर फ्लैश किया था, लेकिन इसके बजाय बाईं ओर मुड़ गई, जिससे ये तीन लोग नाराज हो गए। इसके बाद आरोपियों ने कार का पीछा करना शुरू कर दिया. कुछ ही देर बाद एक ही स्कूटर पर सवार इन तीन लोगों ने कार का फ्रंट वाला दरवाजा खोलने की कोशिश की। 

महिला को मदद मांगता देख भागे लड़के

एफआईआर से पता चलता है कि आरोपियों ने मडीवाला अंडरपास से कोरमंगला 5वें ब्लॉक तक कार का पीछा किया। महिला ने अपनी शिकायत में बताया है कि उसे तीन लोगों ने उसे बुरी तरह डरा दिया। उसने कहा कि वो डर गई थी क्योंकि स्कूटर से पीछा करने वाले तीन लोगों ने उसकी कार को पीछे से कई बार टक्कर भी मारी। जिसके बाद उसे कार चलाते हुए ही मदद के लिए हेल्पलाइन नंबर 112 पर फोन करना पड़ा। जब आरोपियों ने देखा कि महिला फोन पर किसी से मदद मांग रही है, तो वो वहां से भाग गए. इसके बाद महिला ने पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज करवाई गई। मामले में आगे की जांच की जा रही है।

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT