पति तब तक पत्नी के प्राइवेट पार्ट्स पर चाकू मारता रहा, जब तक...

ADVERTISEMENT

Bengaluru Crime News
Bengaluru Crime News
social share
google news

Bengaluru Husband attacked his wife's private parts with a knife : एक पत्नी ने जब अपनी पति से सेक्स करने से इनकार क्या किया, उसका पति गुस्से में पागल हो गया। उसने अपनी पत्नी के Private Parts पर चाकू और ब्लैड से ताबड़तोड़ वार कर दिया। महिला की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

ये मामला बेंगलुरू के राजाजी नगर का है, जहाँ ये घटना हुई। अय्यप्पा को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था। उसकी पत्नी का नाम नागरत्त्ता था। दोनों की शादी को 12 साल हो चुके थे। उनके 11 साल और 7 साल के दो बच्चे थे। हालांकि पेशे से वो एक मजदूर था। उसकी पत्नी एक दुकान में काम करती थी।

Bengaluru Crime News: अय्यप्पा को शक था कि उसकी पत्नी के किसी रिश्तेदार से संबंध है। ये शक उस वक्त यकीन में बदल गया, जब उसने नागरत्त्ता और उसके रिश्तेदार चंद्रा को एक घर में आपत्तिजनक स्थिति में देखा। उस दौरान उसने चुपके से दरवाजा बंद कर दिया। फिर उसने घर के बुजुर्गों को बुलाया। हंगामा हुआ और दोनों पक्षों के सदस्यों ने चंद्रा को धमकाया।

ADVERTISEMENT

इसके बाद उसी रात अय्यप्पा ने नागरत्त्ता को शारीरिक संबंध बनाने को कहा, लेकिन जब उसने इंकार किया तो गुस्से में आकर उसने अपनी पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया। उसने नागरत्त्ता के Private Parts को चाकू से गोद दिया और तब तक चाकू मारता रहा, जब तक कि उसकी मौत नहीं हो गई। बाद में पुलिस ने सूचना के आधार पर उसके पति को अरेस्ट कर लिया। 

Note : ये खबर क्राइम तक में INTERNSHIP कर रही आरजु शर्मा ने लिखी है। 

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT