खून का बदला ख़ून! Ex Boyfriend ने Girlfriend को चाकू से गोदकर मार डाला, मां ने कत्ल कर रहे प्रेमी को मौत के घाट उतारा

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Bengaluru double murder case: ये कमबख्त इश्क भी ना जाने कितनों की ज़िंदगियां बर्बाद करेगा? कमाल के इश्क हो रहे हैं आजकल। आशिक जिनपर जान देने की बातें करते हैं, उन्हीं की जान ले रहे हैं। जो ज़बरदस्ती की जान बनना नहीं चाहती उनकी जान ले रहे हैं। जान की जान लेने का ताजा मामला बैंगलुरु से सामने आया है। 

मौत का बदला मौत

बेंगलुरु के जयनगर इलाके में एक लड़की की उसके पूर्व प्रेमी ने चाकू मारकर हत्या कर दी। गुरुवार को जयनगर इलाके में महिला की मां ने बेटी के आशिक को पत्थर से कुचलकर मार डाला। मृतकों की पहचान 24 वर्षीय अनुषा और 44 वर्षीय टी सुरेश के रूप में हुई है। अनुषा जेपी नगर के शाकंबरी नगर की रहने वाली थी जबकि सुरेश गोरागुंतेपाल्या में रहता था।

प्रेमिका को चाकू गोद कर मारा

जानकारी के मुताबिक दोनों एक-दूसरे को पांच साल से जानते थे। एक इवेंट मैनेजमेंट फर्म के लिए काम करते हुए उनकी पहली मुलाकात हुई थी। दोनों की मुलाकात धीरे धीरे प्यार के रिश्तों में बदल गई। बताया जा रहा है कि सुरेश ने शुरू में खुद के कुंवारा होने का दावा किया था। वो अक्सर अनुषा के साथ संबंध बनाता था और उसने उससे शादी करने की कसम खाई थी। जब अनुषा को पता चला कि सुरेश पहले से ही शादीशुदा है और दो बच्चों का पिता है, तो उसने उससे दूरी बना ली। अनुषा उसके साथ कोई संबंध नहीं रखना चाहती थी।

ADVERTISEMENT

मां ने प्रेमी का मर्डर कर लिया बदला

40 साल का टी सुरेश ये ब्रेकअप बर्दाश्त नहीं कर पा रहा था। लिहाजा गुरुवार को उसने अनुषा को पार्क में मिलने के लिए बुलाया। यहां दोनों के बीच बहस हुई। बहस इतना बढ़ी की सुरेश ने अनुषा को दो बार चाकू मारा जिससे वो लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गई। दरअसल अनुषा ने अपनी माँ को बताया था कि वो पार्क में पाँच मिनट के लिए किसी से मिलने जा रही है और अपने घर से बाहर निकलने से पहले जल्द ही वापस आ जाएगी।

पांच सालों से थे प्रेम संबंध

काफी देर तक अनुषा नहीं आई तो माँ को संदेह हुआ कि कुछ गड़बड़ है और वह अपनी बेटी को तलाशती हुई पार्क में गई। जहां मां ने देखा कि सुरेश उसके सामने अनुषा को चाकू मार रहा था। अनुषा की माँ उसे बचाने के लिए दौड़ी। सुरेश के सिर पर जैसे भूत सवार था। मां ने बेटी को बचाने किए सुरेश के सिर पर पत्थर से वार किया और सिर में पत्थर लगने से सुरेश की भी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) लोकेश भारमप्पा जगलसर ने कहा, "हम मामले में एक प्रत्यक्षदर्शी से पूछताछ कर रहे हैं। पुलिस ने घटना के संबंध में दो अलग-अलग कत्ल के मामले दर्ज किए हैं।

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT