दाढ़ीवाले के समीर से गहरे तालुक्कात : नवाब मलिक 'क्रूज पर मौजूद था काशिफ खान, चलाता है सेक्स रैकेट'

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

कमलेश सुतार के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

ARYAN DRUG CASE / NAWAB MALIK AND SAMEER WANKHEDE CONTROVERSY : ड्रग्स केस मसले पर महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) ने नया आरोप लगाया है। नवाब मलिक का कहना है कि दाढ़ीवाले शख्स का नाम काशिफ खान है। नवाब ने दावा किया कि वह फैशन टीवी का इंडिया हेड है, जो कि क्रूज पर इवेंट ऑर्गेनाइज कराता था। नवाब मलिक ने कहा कि काशिफ सेक्स रैकेट चलाता है। मलिक ने आगे दावा किया कि उन्होंने काशिफ खान के सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो निकाला है, जिसमें शाम 6 बज कर 23 मिनट पर वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ क्रूज पर दिख रहा है।

समीर के काशिफ से अच्छे संबंध

ADVERTISEMENT

नवाब मलिक के कहा कि मैंने समीर वानखेड़े से पूछा था कि उन्होंने उस दाढ़ीवाले से पूछताछ क्यों नहीं की, इसकी गिरफ्तारी क्यों नहीं हुई। यह दाढ़ीवाला फैशन के नाम पर देश में ड्रग्स, पोर्नोग्राफी का धंधा करता है। सेक्स रैकेट चलाता है। समीर वानखेड़े के उनसे अच्छे संबंध हैं। मलिक ने मुताबिक, एक अधिकारी ने उनको बताया कि कई बार उन्होंने काशिफ खान पर छापेमारी की कोशिश की, लेकिन समीर वानखेड़े ने इससे रोक दिया। नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर भी हमला बोला। वह बोले कि अब ड्रग्स केस में लोगों को पकड़ने वाले बचाव का रास्ता ढूंढ रहे हैं। पकड़वाने वाले जेल की सलाखों के पीछे हैं। मलिक ने कहा, 'वानखेड़े ने पहले लोगों को कहा कि उनके परिवार को, मृत मां को मामले में घसीटा जा रहा है, लेकिन मैंने कभी ऐसा नहीं किया। मलिक ने कहा, ''मैंने बर्थ सर्टिफिकेट दिखाया था जिसमें उनके पिता के नाम के साथ दाऊद लिखा हुआ था।'' मलिक ने आरोप लगाया कि NCB ने फर्जी तरीके से इस मामले में एक नाइजीरिया के शख्स को पकड़ा है।

नवाब मलिक और वानखेड़े परिवार आमने-सामने 'मेरी पर्सनल फोटो शेयर कर रहे नवाब मलिक' समीर वानखेड़े क्या होंगे गिरफ्तार ? समीर को सता रहा है मुंबई पुलिस का डर !

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT