तुम इसे खुश कर दोगी तो मेरी हारी हुई रकम माफ हो जाएगी, जुए में हारे पति का सनसनीखेज दांव

ADVERTISEMENT

जुए में हारी रकम वापस पाने के लिए पति ने चला ये दांव
जुए में हारी रकम वापस पाने के लिए पति ने चला ये दांव
social share
google news

Gambler Husband: उत्तर प्रदेश के बरेली से एक बेहद चौंकाने वाला किस्सा सामने आया है। यहां एक पति ने पहले अपनी पत्नी को दहेज के लिए जमकर प्रताड़ित किया औरउसके बाद जुएं में जब वो दो लाख रुपये की रकम हार गया तो उसने ऐसा दांव चला कि हर कोई हैरान रह गया। 

पत्नी को ही दांव पर लगा दिया

बताया जा रहा है कि उस आदमी ने अपनी हारी गई रकम को वापस पाने के लिए सीधे सीधे अपनी पत्नी को ही दांव पर लगा दिया और उसकी पेशकश सुनकर उसके वो दोस्त भी हैरान रह गए जो उससे जुएं में उसकी दो लाख की रकम जीत गए थे। 

बरेली में एक पति जुए के दांव में पत्नी को हार गया

पैसों और बुलेट के लिए बुरा सलूक

इस सिलसिले में बरेली के प्रेम नगर में एक FIR दर्ज की गई है और उस एफआईआर के मुताबिक महिला ने अपने ही पति पर दहेज के लिए प्रताड़ना देने का आरोप लगाया है। पुलिस के पास लिखवाई गई शिकायत में कहा गया है कि महिला से उसका पति ढाई लाख रुपये या फिर एक बुलेट मोटरसाइकिल देने का दबाव बनाता था और इसके लिए वो मार पिटाई तक करने लगा था। इसी बीच वो आदमी अपने दोस्तों के साथ घर पर ही शराब की महफिल सजाने लगा साथ ही वहीं उनके साथ रात रात भर जुआ खेलने लगा। शराब पीकर उसके दोस्त घर में गाली गलौच करते थे। एक बार जब उसने अपने पति से इस बात पर ऐतराज जताया तो उसके पति ने उसके साथ बहुत ही बुरा सलूक किया। पहले तो उसे कमरे में बंद कर दिया और फिर उसके साथ जमकर मार पिटाई की। यहां तक कि उस आदमी ने अपनी बीवी को जान से मारने की धमकी तक दे डाली। 

ADVERTISEMENT

जुए में हार गया था दो लाख रुपये

एफआईआर के मुताबिक 14 जून को उसका पति रात में जुआ खेलते समय करीब दो लाख रुपये की रकम हार गया। उसके बाद वो एक व्यक्ति को अपनी बीवी के कमरे में लेकर आया और बोला अगर तुम इसको खुश कर दोगी तो हमें दो लाख रुपये की हारी हुई रकम वापस मिल जाएंगे। 

बच्ची को लेकर भागी पर पकड़ी गई

पति के मुंह से ये बात सुनकर वो सन्न रह गई। और उसके बाद वो अपनी छोटी सी बच्ची को साथ लेकर वहां से भागने की कोशिश की। मगर उसके पति और उसके दोस्तों ने उसे पकड़ लिया। उन लोगों ने उसे कमरे में ले जाकर बंधक बना लिया और फिर उसके साथ मार पीट की। यहां तक कि भाई के इस रवैये से शह पाकर उसके देवर ने भी महिला के साथ छेड़खानी की। जैसे तैसे वहां से निकलकर वो अपने मायके पहुँच गईं जहां वो पिछले ढाई महीने से रह रही है। महिला की तहरीर पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने के बाद जांच का सिलसिला शुरू कर दिया है। 

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT