बांग्लादेश से आई सोनिया अख्तर सच बोल रही है या झूठ? सौरभ से हुई पूछताछ

ADVERTISEMENT

Bangladesh Sonia Akhtar Case
Bangladesh Sonia Akhtar Case
social share
google news

भूपेंद्र चौधरी के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Bangladesh Sonia Akhtar Case: बांग्लादेश से पति के लिए भारत आई सोनिया अख्तर मामले में नोएडा पुलिस ने उसके पति सौरभ से पूछताछ की है। उसके पति सौरभ ने कई दस्तावेज पेश किए हैं। सोनिया अपने एक साल के बच्चे के साथ भारत आई है। उसका कहना है कि तीन साल पहले बांग्लादेश में सौरभ ने उससे शादी की थी।

सौरभ शिवालिक होम्स सोसायटी में रहता है। वो कभी बांग्लादेश में नौकरी करता था। महिला का कहना है कि उसने सौरभ से बांग्लादेश में नौकरी के दौरान शादी की थी और धर्म परिवर्तन भी किया था।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

महिला ने पेश किए शादी के सबूत

बतौर सबूत महिला ने मैरिज सर्टिफिकेट और धर्म परिवर्तन के कागजात पुलिस को दिखाए। उधर, सौरभ कांत तिवारी ने आजतक से बातचीत के दौरान बताया है कि निकाहनामा और धर्म परिवर्तन के कागजात पर सोनिया अख्तर और उसके परिजनों ने जबरदस्ती साइन करवाए। उसने सोनिया से तलाक के लिए बांग्लादेश के कोर्ट में अर्जी डाल रखी है।

ADVERTISEMENT

सौरभ का बयां आया सामने

ADVERTISEMENT

सौरभ ने कहा है कि उनका केस बांग्लादेश कोर्ट में चल रहा है। भारत मे उन्होंने किसी तरह का कोई अपराध नहीं किया है। इसके बावजूद पुलिस कह रही है कि वो महिला की रहने की व्यवस्था करे। सौरभ ने साफ तौर पर कहा है कि बांग्लादेशी कोर्ट का जो निर्णय होगा, वो उसे मानेंगे। बच्चे के लिए अगर कोर्ट खर्चा देने को कहेगी तो वो खर्चा भी देगा।

बांग्लादेशी महिला के वकील रेणु ने कहा है कि महिला के बच्चे की तबियत खराब है। सौरभ ने बांग्लादेश में महिला से यह झूठ बोलकर शादी की थी कि उसकी पत्नी की मौत हो चुकी है।

फिलहाल इस मामले की जांच एसीपी महिला सुरक्षा कर रही है। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT