इस आदमी ने दी बाबा बागेश्वरधाम के धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी!

ADVERTISEMENT

Baba Bageshwar
Baba Bageshwar
social share
google news

कृष्ण गोपाल राज के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

 

बाबा को मिली धमकी!

 

Baba Bageshwar Dham Latest News: धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी मिली है। इस सिलसिले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच जारी है। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री

ये वाक्या बरेली में हुआ है। एक विशेष समुदाय के युवक ने बागेश्वर धाम के आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के खिलाफ आपत्ति जनक टिप्पणी कर दी थी। 

Baba Bageshwar : उसने सोशल मीडिया पर ये टिप्पणी की थी। आरोपी हाफिजगंज थाना क्षेत्र का रहने वाला है। उसने इंस्टाग्राम पर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी थी। एक जगह उसने लिखा था - 'बाबा की मौत मंडरा रही है।'  

ADVERTISEMENT

Baba Bageshwar : इसकी शिकायत हिंदू जागरण मंच के पदाधिकारियों ने की थी। एसपी ग्रामीण के मुताबिक,  इस संबंध में थाना हाफिजगंज में 295, 506 आईपीसी और आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करने के बाद उस युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। इससे पहले भी बाबा बागेश्वर धाम के आचार्य धीरेंद्र शास्त्री को धमकी मिल चुकी है। 

ADVERTISEMENT


इस मामले की शिकायत मिलने के बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। फिलहाल, युवक के बारे में जानकारियां इकट्ठी की जा रही है कि उसने ये हरकत किसके कहने पर की?

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT