AZAM KHAN UPDATE : आजम खान के बेटे और पत्नी के खिलाफ जारी हुआ गैर जमानती वारंट!

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

आमिर खान के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

AZAM KHAN UPDATE : आजम खान की पत्नी और बेटे की मुश्किलें भी कम होने का नाम नहीं ले रही है। आजम के बेटे अब्दुल्ला आजम और पत्नी तंजीन फातिमा के खिलाफ अदालत ने अब गैर-जमानती वारंट जारी किया है। दो जन्म प्रमाण पत्र के एक मामले में उनको एमपी-एमएलए कोर्ट में पेश होना था, लेकिन दोनों गैरहाजिर रहे। इसके बाद उनके खिलाफ कोर्ट ने गैर-जमानती वारंट जारी कर दिये।

क्या है पूरा मामला ?

ADVERTISEMENT

AZAM KHAN : मामले की अगली सुनवाई 16 मई को तय हुई है। सरकारी वकील अरुण प्रकाश सक्सेना ने बताया कि एमपी एमएलए कोर्ट (एसीजीएम फर्स्ट) रामपुर में दो जन्म प्रमाण पत्रों से संबंधित मामले पर सुनवाई होनी थी। कोर्ट में आजम खान के बेटे और पत्नी की तरफ से दलील दी गई कि उनके अधिवक्ता, जो कि दिल्ली से आते हैं, वह नहीं आ सके हैं इसलिए आज जिरह नहीं हो सकती। इस आधार पर उनकी गैरहाजरी पर माफीनामा स्वीकार किया जाए, लेकिन कोर्ट ने इसे स्वीकार करने से इनकार कर दिया और गैर जमानती वारंट जारी कर दिया।

यूपी सरकार को जवाब दाखिल करने का आदेश

ADVERTISEMENT

AZAM KHAN : उधर, बुधवार को आजम खान की जमानत अर्जी पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई थी। फिलहाल मामले को अगले मंगलवार तक के लिए टाल दिया गया है। कोर्ट ने उत्तर प्रदेश सरकार से इस बाबत जवाब भी मांगा है।

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT