Atique Ahmed Van Accident: ...जब हुआ अतीक अहमद की वैन का एक्सिडेंट, देखें वीडियो

ADVERTISEMENT

Atique Ahmed Van Accident
Atique Ahmed Van Accident
social share
google news

Atique Ahmed: शिवपुरी जिले से होकर गुजरे गैंगस्टर अतीक अहमद का काफिला जैसे ही खराई चेकपोस्ट से होकर गुजरा वहां अचानक अतीक अहमद की वैन के सामने एक गाय आ गई। यह गाय अतीक अहमद की वैन से टकरा गई, जिससे गाय की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

गनीमत रही कि वैन पलटने से बच गई। उसके बाद पूरे काफिले को कुछ देर के लिए रोका गया। ये काफिला यूपी के प्रयागराज के लिए रवाना हो गया। इस वक्त काफिला झांसी से आगे बढ़ चुका है।

 

ADVERTISEMENT

Atiq Ahmed: उधर, अतीक के भाई अशरफ को बरेली जेल से प्रयागराज लेकर पुलिस जा रही है। अब उमेश पाल हत्याकांड मामले में दो कुख्यात अपराधियों से यूपी पुलिस पूछताछ करेगी। दोनों के खिलाफ उमेश पाल की हत्या की साजिश रचने का आरोप है।

इस सिलसिले में पुलिस पहले कई आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है, लेकिन अभी तक शूटर्स फरार है।

ADVERTISEMENT

इससे पहले अतीक का काफिला झांसी के एक थाने में रुका। बताया जा रहा है कि देर शाम प्रयाग राज पहुंचेगा अतीक का काफिला। कल ही गुजरात के साबरमती जेल से अतीक को पेशी के लिए प्रयागराज कोर्ट ले जाया जा रहा है। रविवार को प्रयागराज पुलिस जेल पहुंची थी।

ADVERTISEMENT

अतीक को 45 पुलिसवालों की टीम लेकर आ रही है। इस टीम का नेतृत्व DCP रैंक के अधिकारी कर रहे हैं। 6 गाड़ियों के काफिले में उसे यूपी के प्रयागराज लाया जा रहा है। इनमें 2 वज्र वाहन भी हैं। सड़क मार्ग से लाते वक्त अतीक अहमद को वज्र वाहन के अंदर ही रखा गया है। जिस रूट से अतीक को प्रयागराज लाया जा रहा है, उसे पूरी तरह से गुप्त रखा गया है। अतीक को गुजरात से प्रयागराज लाने में 30 घंटे से ज्यादा वक्त लग सकता है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...