Atiq Updates: अतीक की 100 से ज्यादा सेल डीड बरामद!

ADVERTISEMENT

 Atiq Updates: अतीक की 100 से ज्यादा सेल डीड बरामद!
Atiq Updates: अतीक की 100 से ज्यादा सेल डीड बरामद!
social share
google news

Atiq Updates: अतीक की संपत्तियों के बारे में खुलासा हुआ है। अतीक के नाम वाली 100 से ज्यादा सेल डीड बरामद हुई है। इसके अलावा अतीक के 200 बैंक अकाउंट भी सील किए गए हैं। इसके अलावा अतीक की बनाई 50 से ज्यादा फर्जी कंपनियों के कागजात भी ईडी को मिले हैं। ED अधिकारियों ने अब अतीक अहमद की बेनामी संपति को कुर्क करने की तैयारी की है।

सोमवार को ही ईडी कार्यालय में उन दोनों बिल्डर से पूछताछ हुई है। अतीक किसानों को डरा धमका कर सस्ती दरों उनकी जमीन खरीद लेता था और उन्हें बड़े बिल्डर्स को दे देता था। ये अतीक की कमाई का अवैध जरिया था।

उसने करीब 50 फर्जी कंपनियां बनाई थीं, जिसमें निवेश कर काले पैसे को कानूनी बना देता था। ईड़ी ने उन फर्जी कंपनियों के दस्तावेज भी बरामद किए हैं। 

ADVERTISEMENT


उधर, शाइस्ता और गुड्डू मुस्लिम की तलाश तेज हो गई है। पुलिस ने संदीपन घाट थाना क्षेत्र के पल्हना के इलाके में छापेमारी की, लेकिन शाइस्ता का सुराग नहीं मिला। पुलिस ने प्रयागराज से लेकर कौशांबी तक शाइस्ता को खोज रही है। दो सौ से ज़्यादा घरों की तलाशी ली जा चुकी है। दो दर्जन से अधिक महिलाओं से पूछताछ की गई। अतीक के कुछ रिश्तेदारों को भी पुलिस ने उठाया है। उनसे भी पूछताछ की जा रही है।

शाइस्ता के अलावा पुलिस को अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी और अतीक के भाई अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा की भी तलाश है। दोनों को पुलिस ने उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी बनाया है।

ADVERTISEMENT

कहां है बमबाज?

ADVERTISEMENT

पुलिस के लिए एक बड़ी गुत्थी  है बमबाज गुड्डू मुस्लिम। पांच लाख का इनामी गुड्डू  मुस्लिम की 24 फरवरी को उमेश पाल की हत्या के बाद अब तक पांच लोकेशन मिली है।

पहली लोकेशन मेरठ, दूसरी लोकेशन झांसी, तीसरी लोकेशन नासिक, चौथी लोकेशन कर्नाटक और अब ओडिश, लेकिन गुड्डू नहीं मिला। देखना होगा कि पुलिस कब तक गुड्डू को गिरफ्तार करती है ?

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...