तो क्या शाइस्ता करेगी सरेंडर?

ADVERTISEMENT

Atiq Murder Update: So will Shaista surrender?
Atiq Murder Update: So will Shaista surrender?
social share
google news

Atiq Murder Update: शाइस्ता को लेकर पुलिस की जांच आगे बढ़ रही है, लेकिन उसका अभी तक कुछ भी अता-पता नहीं है। शाइस्ता परवीन न तो अदालत के सामने सरेंडर कर रही है और न ही पुलिस उस तक पहुंच पा रही है।

सूत्रों के मुताबिक, शाइस्ता अपने वकीलों से सलाह ले रही है, लेकिन वो क्यों सरेंडर नहीं कर रही है। इसके बारे में पुख्ता तौर पर नहीं कहा जा सकता है। ऐसा माना जा रहा है कि उसे डर है कि कही उसकी भी पुलिस कस्टडी के दौरान हत्या न हो जाए, लेकिन उसे ये भी डर है कि अगर उसने सरेंडर नहीं किया तो पुलिस उसका एनकाउंटर भी कर सकती है। हालांकि इसकी आशंका कम है, क्योंकि उस पर इल्जाम होने के साथ-साथ वो महिला भी है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि फिर भी वो सरेंडर का मन बना चुकी है, लेकिन इससे पहले सारी संपत्तियां, रुपए, जेवरात अपने किसी राजदार के हवाले करना चाहती है, ताकि उसका दुरुपयोग न हो।  

सूत्रों के मुताबिक, अतीक ने पुलिस को 14 लोगों के नाम बताए थे, जो उसे फंडिंग किया करते थे। अतीक के कहने पर ये लोग शाइस्ता तक पैसे पहुंचा देते थे। इनमें 11 नाम ऐसे हैं जो प्रयागराज के कालिंदीपुरम, चकिया, मरियाडीह, बम्हरौली, असरौली, कौशाम्बी के महगांव और बेली के रहने वाले हैं।

ADVERTISEMENT

कुछ का पैसा लगा

अतीक अहमद ने दो सौ से अधिक फर्जी कंपनियों के बारे में बताया है जिससे उसकी काली कमाई लगी हुई है। इसके अलावा अतीक ने 50 से ज्यादा ऐसे लोगों के नाम बताए हैं, जिनका पैसा अतीक के काले धंधे में लगा है। 

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT