Atiq Murder Update: 'लॉरेंस बिश्नोई से प्रभावित थे, उसके जैसा बनना चाहते थे'

ADVERTISEMENT

Atiq Murder Update: 'लॉरेंस बिश्नोई से प्रभावित थे, उसके जैसा बनना चाहते थे'
Atiq Murder Update: 'लॉरेंस बिश्नोई से प्रभावित थे, उसके जैसा बनना चाहते थे'
social share
google news

Atiq Murder Update: अतीक अहमद और अशरफ के शूटर्स ने पूछताछ में बड़ा खुलासा किया है। शूटर्स  का कहना है कि वो लॉरेंस बिश्नोई बनना चाहता थे। उसके नाम और काम से काफी प्रभावित थे। आरोपियों ने बताया कि बीती दिनों कई बार लॉरेंस बिश्नोई का इंटरव्यू देखा। आरोपियों ने कहा, 'लॉरेंस विश्नोई ने हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में हिंदुत्व की बातें की थी। इस बात से हम बहुत प्रभावित थे। सिद्ध मूसेवाला के मर्डर के बाद से हम लॉरेंस के फैन हो गए थे।'

पूछताछ में पता चला की तीनों शातिर अपराधियों में से सबसे खतरनाक सनी सिंह है। सनी सिंह पर दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं और वही था जो बाकी दोनों आरोपियों को अपने साथ लाया था और हत्या की लिए प्रोत्साहित किया था। अब पुलिस आरोपियों का रिमांड लेगी ताकि आगे की पूछताछ हो सके। पुलिस ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इस घटना के पीछे मास्टरमाइंड कौन था।

उधर, गुड्डू मुस्लिम को अभी तक पुलिस तलाश रही है। अतीक अहमद का खास शूटर गुड्डू मुस्लिम ही उसका सारा नेटवर्क संभालता था, लेकिन अभी तक उसकी कुछ भी अता-पता नहीं है। वो आईएसआई से मंगवाए गए हथियार पंजाब के रास्ते लाने में गुड्डू मुस्लिम ही मैनेज करता था। गुड्डू मुस्लिम उमेश पाल हत्‍याकांड में पांच लाख का इनामी है। शूटआउट के बाद आखिरी बार वो मेरठ में अतीक की बहन आयशा नूरी के घर नजर आया था जहां आयशा के पति अखलाक ने गले लगाकर उसका स्वागत किया था। उमेश पाल मर्डर केस के वायरल सीसीटीवी फुटेज में गुड्डू मुस्लिम झोले से बम निकालकर फेंकता नजर आ रहा है।

ADVERTISEMENT

उधर, इस बीच अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता की तलाश तेज हो गई है। शाइस्ता परवीन अभी तक सामने नहीं आई। क्या ये दोनों सरेंडर करेंगे या फिर पुलिस इन्हें गिरफ्तार करेगी, ये देखने वाली बात होगी। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...