Atiq and Ashraf Murder: जब गोलियां चल रही थी, कुछ पुलिसकर्मी पीछे हटते हुए दिखाई दिए, 17 पुलिस कर्मियों को सस्पेंड किया गया

ADVERTISEMENT

Atiq and Ashraf Murder Latest
Atiq and Ashraf Murder Latest
social share
google news

Atiq and Ashraf Murder: अतीक और अशरफ के हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक ANI के पत्रकार को चोट लगी है।  10 बज कर  37 मिनट पर ये वाक्या हुआ। पुलिस के मुताबिक, हमलावरों के पास से हथियार बरामद हुए है। सीएम योगी ने न्यायिक जांच के आदेश दे दिए है।  17 पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। 

आरोपियों की तस्वीर

वीडियो को देख कर साफ पता चल है कि यूपी पुलिस की बड़ी लापरवाही है। जैसे ही हमलावरों ने, जो कि प्रेस रिपार्टर बन कर आए थे, दोनों पर हमला किया,  उस वक्त यूपी पुलिस का एक अधिकारी डरते हुए पीछे हटता हुआ दिखाई दे रहा है। जैसे ही हमलावर ने अपने हाथ ऊपर किए, तब पुलिस वाले ने उसे पकड़ा। इससे पहले पुलिस कर्मी भागते हुए दिख रहे हैं। 

Atiq Ahmed Ashraf Murder : अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर सरेआम हत्या कर दी गई. ये सनसनीखेज मर्डर कैमरे के सामने हुआ. मर्डर को 3 लोगों ने अंजाम दिया. तीनों पत्रकार बनकर आए थे. तीनों के गले में पत्रकार वाली आईडी थी. तीनों ने कैमरे के सामने गोलियों की बरसात कर दी. अतीक और उसके भाई अशरफ की कनपटी पर निशाना बनाकर गोली मारी गई. जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गई.
इस घटना के बाद उन हमलावरों को हिरासत में ले लिया गया. तीनों हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया गया है. तीनों हमलावरों ने बताया कि अतीक और अशरफ की हत्या करने की साजिश कुछ दिन पहले ही बना लिया था.  तीनों हमलावरों ने बताया कि जब अतीक अहमद और अशरफ को 5 दिनों की रिमांड मिली थी तभी से दोनों की गोली मारकर हत्या करने की साजिश रच डाली थी.  इसके बाद ही फर्जी तरीके से मीडिया के आईडी कार्ड बनवा लिए. फिर जैसे ही मौका मिला वैसे ही दोनों को गोली मार दी.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...