अब ओडिशा में मिले गुड्डू मुस्लिम के कदमों के निशान, इन सवालों में घिरी बमबाज की गुमशुदगी

ADVERTISEMENT

गुड्डू मुस्लिम की आखिरी लोकेशन दिखी ओडिशा में
गुड्डू मुस्लिम की आखिरी लोकेशन दिखी ओडिशा में
social share
google news

यूपी का माफिया डॉन अतीक अहमद का सबसे खास बमबाज गुड्डू मुस्लिम आखिर कहां छुपा है? इस सवाल का जवाब जानने के लिए अगर कोई सबसे ज़्यादा बेताब है तो वो है यूपी पुलिस और उसकी एसआईटी...क्योंकि अतीक और अशरफ की हत्या के बाद अब प्रयागराज में उमेश पाल की हत्या से जुड़े आरोपियों की तलाश में भटक रही यूपी पुलिस को अब जिसकी तलाश है वो है गुड्डू मुस्लिम। क्योंकि उसी ने वारदात वाले रोज बम मारकर पूरे इलाके को धुआं धुआं कर दिया था। लेकिन वारदात यानी 24 फरवरी के बाद से गुड्डू मुस्लिम फरार है। हालांकि इस बीच उसकी तीन बार लोकेशन पुलिस को मिली ...लेकिन वो लोकेशन जब भी पुलिस को मिली तब तक गुड्डू वहां से निकल चुका था। 

यूपी पुलिस और अतीक के गुर्गे गुड्डू मुस्लिम के बीच आंख मिचौली का खेल जारी है


सबसे पहले गुड्डू 5 मार्च को मेरठ में दिखा। उस वक़्त वो अतीक की बहन आयशा नूरी के पति अखलाख से मिलने के लिए मेरठ में उसके घर पहुँचा था और वहां उसने पैसों का इंतजाम करने के बाद झांसी का रुख किया था। जिसके बारे में खुद पुलिस ने खुलासा किया। क्योंकि अतीक के बेटे असद का एनकाउंटर करने के बाद पुलिस ने यही बात जाहिर की थी कि गुड्डू मुस्लिम ने झांसी में जिस ठिकाने पर पनाह ली थी वहीं बाद में असद और उसके साथी गुलाम मोहम्मद भी पुलिस से बचने के लिए छुपे थे। 
इसके बाद पुलिस को पिछले सोमवार को कर्नाटक में एक जगह गुड्डू के कदमों के निशान मिले...जब सीसीटीवी की उसकी तस्वीर पुलिस को नजर आई। अंदाजा लगाया गया कि यूपी पुलिस से बचने के लिए गुड्डू पुलिस ने दक्षिण के राज्य कर्नाटक में अपना छुपने का ठिकाना बना लिया है। 
15 अप्रैल यानी शनिवार को अतीक और अशरफ की हत्या के बाद से पुलिस गुड्डू मुस्लिम और अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन की तलाश में जगह जगह दबिश डाल रही है। लेकिन उसे कामयाबी नहीं मिल पाई। इसी बीच पुलिस के एक बार फिर गुड्डू मुस्लिम के बारे में ये पता चला है कि हो न हो उसका चेहरा ओडीशा के एक सीसीटीवी में कैद हुआ है। यानी गुड्डू अब ओडीशा में कहीं छुपा हो सकता है। 

प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड में गुड्डू मुस्लिम ने बम मारकर सारा इलाका धुआं धुआं कर दिया


अतीक के इस जुर्म के कुनबे का सबसे रहस्यमय किरदार है गुड्डू मुस्लिम। वो कहां हैं किसी को नहीं मालूम। बमबाज गुड्डू मुस्लिम किसी दौर में अतीक अहमद का साया बनकर उसके साथ चलता था। मगर इस वक़्त कहां है कोई नहीं जानता। 
क्या गुड्डू मुस्लिम ज़िंदा है या वो भी कहीं सरकारी गोली का शिकार हो गया...क्या ऐसा ही कोई राज अतीक का भाई अशरफ प्रयागराज में 15 अप्रैल की रात बताने वाला था तभी गोलियों ने उसकी बोलती भी बंद कर दी। लेकिन सवाल तो ये भी उठ रहा है कि कहीं अतीक और अशरफ को इस रहस्यमयी तरीके से खामोश किए जाने के पीछे कहीं गुड्डू मुस्लिम ही तो नहीं। तो क्या गुड्डू मुस्लिम ने ही पाला बदल लिया और वफादारी को चोला हटाकर उसने अतीक के दुश्मनों से दोस्ती कर ली। यानी अतीक के एक इशारे पर सब कुछ धुआं धुआं करने वाला गुड्डू मुस्लिम और उसका सच किसी धुएं के गुबार में छुपा हुआ है। ये रहस्य वाकई सभी को हैरान कर रहा है। क्योंकि अतीक का सारा कुनबा खत्म हो गया लेकिन गुड्डू मुस्लिम का कहीं कोई पता नहीं चला। ऐसे में गुड्डू मुस्लिम के बगावती होने की बातों को बहुत बल मिल रहा है। 
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...