गुड्डू मुस्लिम लखनऊ में इस नेता के संपर्क में है, एक रइसजादा भी कर रहा है मदद!

ADVERTISEMENT

यूपी पुलिस को गॉडमदर शाइस्ता के साथ अतीक के सबसे वफादार गुड्डू मुस्लिम की तलाश
यूपी पुलिस को गॉडमदर शाइस्ता के साथ अतीक के सबसे वफादार गुड्डू मुस्लिम की तलाश
social share
google news

अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की प्रयागराज के कॉल्विन अस्पताल में 15 अप्रैल को तीन हमलावरों ने हत्या की थी। और इस वारदात ने यूपी पुलिस का काम और भी ज़्यादा बढ़ा दिया है। अतीक और अशरफ की मौत के बाद यूपी पुलिस की तलाश अतीक की पत्नी और अतीक के गैंग की लीडर बनी घूम रही शाइस्ता परवीन को लेकर तेज हो गई है। शाइस्ता के अलावा पुलिस उन तमाम बुर्कानशीं को ढूंढने में पसीना बहाने लगी है कि जिनका पकड़ा जाना यूपी पुलिस के लिए बेहद जरूरी हो गया है क्योंकि प्रयागराज में उमेश पाल की हत्याकांड से लेकर अतीक अहमद के मर्डर तक के अनगिनत राज़ उन्हीं नकाबों में कहीं न कहीं छुपे होने का अंदेशा है। 

गुड्डू मुस्लिम की तलाश में युपी पुलिस हिन्दुस्तान भर में खाक छान रही


ज़्यादा पुरानी बात नहीं है कि जब शाइस्ता जगह जगह दुहाई देती घूम रही थी...लेकिन अचानक लापता हो गई...सिर्फ शाइस्ता ही नहीं..अतीक के गैंग का सबसे वफादार गुड्डू मुस्लिम भी ग़ायब है...सवाल ये है कि जो शाइस्ता परवीन जो भाषण तक नहीं दे पाती थी...उसे पुलिस को चकमा देने का आत्मविश्वास कहां से आ गया ?लेकिन एक सवाल ये भी है कि जो शाइस्ता खुद को घरेलू बताती थी…वो अतीक के खूंखार गैंग की गॉड मदर कैसे बन गई ..और पुलिस के हाथ उसे दबोचने में नाकाम क्यों हो रहे…

जमीन से आसमान तक शाइस्ता और गुड्डू मुस्लिम की तलाश
पुलिस को शाइस्ता के साथ साथ गुड्डू मुस्लिम की तलाश भी है क्योंकि अतीक के कई राज उसके सीने में भी दफ्न हैं। शायद इसीलिए पुलिस ने दोनों की तलाश के लिए आसमान में ड्रोन को और खेतों में खाकी को मुस्तैद कर दिया है। प्रयागराज की बस्तियों को भी खंगाला जा रहा है...यानी हर जगह पुलिस की पैनी नज़र है...मगर न तो शाइस्ता मिल रही और न ही गुड्डू मुस्लिम...।
पुलिस ने कौशांबी जिले के गंगा की तराई में सर्च ऑपरेशन शुरू किया। पुलिस ने संदीपन घाट थाना क्षेत्र के पल्हना के इलाके में छापेमारी की, लेकिन पुलिस को उनका कोई सुराग तक नहीं मिला जिनको पाने के लिए उसने ये सारा बंदोबस्त कर डाला...पुलिस की ये तलाश प्रयागराज से शुरू होती है और प्रयागराज पर जाकर खत्म भी हो जाती है...इसी बीच पुलिस ने दो सौ से ज़्यादा घरों की तलाशी ली...जिन पर शक था दो दर्जन से ज्यादा औरतों से पूछताछ की गई...अतीक के कुछ रिश्तेदारों को भी उठाया गया...मगर शाइस्ता नहीं मिली...
उमेश पाल हत्याकांड से पांच रोज पहले 19 फऱवरी को शाइस्ता परवीन सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई थी...। साथ में था शूटर साबिर.... साबिर पर पांच लाख का इनाम है जबकि शाइस्ता पर भी 50 हज़ार की इनामी है। लेकिन शाइस्ता पकड़ से दूर है..
पुलिस के लिए बड़ी गुत्थी है बमबाज गुड्डू मुस्लिम
पांच लाख का इनामी गुड्ड मुस्लिम की 24 फरवरी को उमेश पाल की हत्या के बाद अब तक पांच लोकेशन मिली ...पहली लोकेशन, मेरठ, दूसरी लोकेशन झांसी.. तीसरी लोकेशन. नासिक.. चौथी लोकेशन कर्नाटक और अब ओडिशा..। अतीक अहमद के सबसे खास राजदार गुड्डू मुस्लिम को पुलिस चप्पे चप्पे में खोज रही है। गुड्डू की आखिरी लोकेशन ओडिशा में मिली है। लेकिन जबतक STF की टीम उसकी लोकेशन को ट्रेस करके पुरी तक पहुँची और अधिकारी वहां तक पहुंचे गुड्डू उनसे पहले ही रफूचक्कर हो गया। इसी बीच अब ये राज सामने आया है कि गुड्डू मुस्लिम अब भी लखनऊ के एक रईसजादे और दो नेताओं के संपर्क में बना हुआ है लखनऊ में रहने के दौरान गुड्डू उसी रईसजादे के गेस्ट हाउस में रुकता था। पुलिस को इस बात का भी शक है कि वो अपने पुराने दोस्तों की मदद से छिप रहा है।
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...