असम में होटल के कमरे में आईआईटी-गुवाहाटी की छात्रा की मिली लाश, बाथरुम में बेसुध मिली थी न्यूईयर पार्टी मनाने आई छात्रा

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Assam Crime: भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी)-गुवाहाटी की चौथे वर्ष की एक छात्रा यहां एक होटल में मृत मिली। पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधिकारी के मुताबिक छात्रा और उसके तीन अन्य सहपाठी नए साल का जश्न मनाने के लिए 31 दिसंबर की शाम को संस्थान से लगभग 25 किलोमीटर दूर गुवाहाटी आए थे।

एक होटल में छात्रा की लाश मिलने से सनसनी

पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘ उन्होंने ऑनलाइन माध्यम से एक होटल में दो कमरे बुक किए थे। आधी रात के बाद वे चेक-इन के लिए होटल पहुंचे। होटल के कर्मचारियों के मुताबिक वे नशे में थे। हम इसकी जांच कर रहे हैं। अगली सुबह, छात्रा शौचालय में बेहोश मिली। उसे गौहाटी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ADVERTISEMENT

आधी रात के बाद किया चेक-इन 

उन्होंने कहा, ‘‘ हमने अपनी जांच शुरू कर दी है और उसके सभी दोस्तों से पूछताछ कर रहे हैं। इस सिलसिले में अन्य लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। मृतक छात्रा की पहचान तेलंगाना की ऐश्वर्या पुल्लुरी के रूप में हुई है, जो इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार विभाग में बी.टेक चौथे वर्ष की छात्रा थी। ऐश्वर्या के अलावा एक अन्य महिला और दो पुरुष छात्रों ने होटल में चेक-इन किया था। इस बीच, आईआईटी-गुवाहाटी ने एक बयान जारी कर छात्रा के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

ADVERTISEMENT

(PTI)

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...