चोर हैं तो क्या शौक ये भी रखते हैं! परफ्यूम लगाया, आइसक्रीम खाई, फिटिंग के कपड़े पहने, ये कोई मॉडल नहीं कानपुर के ज्वेलथीफ हैं! 

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Kanpur: चोर है तो क्या हुआ चोरी करते हैं! दिल हमारा भी है शौक हम भी रखते हैं। यूपी के कानपुर में ऐसे ही फैशन पसंद चोरों का गिरोह एक्टिव है। खुलासा हुआ है कि मंगलवार की रात चोरों ने एक ज्वेलरी शोरूम में चोरी करने से पहले आइसक्रीम की दुकान में मनपसंद आइसक्रीम निकाल कर खाई। ब्रांडेड परफ्यूम निकाला। ब्रांडेड पर्स लिए। इसके बाद बगल वाली टेलर की दुकान में अपने मनपसंद के तीन जोड़ी कुर्ता पजामा लिए।

मार्केट में घूम-घूम कर चोरों ने की चोरी

पूरी तैयारी के बाद चोरों ने ज्वेलरी के शोरूम में चोरी की। ये चोर एक्जास्ट फैन के रोशनदान रास्ते शोरुम में दाखिल हुए। चांदी चुराई, कैश पर हाथ साफ किया और सारे शौक पूरे करते हुए फरार हो गए। पुलिस अब इन चोरों को सीसीटीवी फुटेज की  आधार पर ढूंढने की कोशिश कर रही है क्योंकि शोरूम में चोरी करने के दौरान उन्होंने सीसीटीवी के तार पहले ही काट दिए थे ताकि पकड़े ना जा सकें।

ज्वैलर्स शोरूम समेत तीन दुकानों को बनाया निशाना

कानपुर में मंगलवार की रात को बैजनाथ ज्वैलर्स  मोबाइल एंड आइस क्रीम शॉप और टेलर की शॉप में एक साथ चोरी की वारदात को अंजाम दिया। इस चोरी में हाईटेक चोरों ने अपना भरपूर समय तक मनोरंजन किया। उन्होंने ज्वेलरी शॉप में एग्जास्ट के रास्ते घुसकर 45 किलो चांदी चुराई और कैश चुरा लिया लेकिन इसके साथ उन्होंने आइसक्रीम खाई। फ्रिज खोलकर सस्ती आइसक्रीम को इधर-उधर फेंक दी और महंगी आइसक्रीम को बड़े आराम से बैठकर खाया। इसके बाद उसी दुकान में लगे परफ्यूम में अच्छे ब्रांडेड परफ्यूम को चुराया फिर वहां ब्रांडेड पर्स चुरा लिए।

ADVERTISEMENT

एग्जॉस्ट फैन के रास्ते ज्वेलरी शोरुम में घुसे

जो सामान अपने स्टैंडर्ड के नहीं लगे उनको इधर-उधर फेंक दिया। चोर पड़ोस वाली टेलर की दुकान में घुसे वहां पर शायद उनको परफ्यूम और ब्रांडेड पर्स के साथ अच्छी फिटिंग वाले कपड़े भी चाहिए थे तो वहां से अपनी नाप के तीन जोड़ी कुर्ता पजामा निकाला और बड़े आराम से सारी चोरी करके फरार हो गए। सुबह बैजनाथ ज्वैलर्स के मालिक पहुंचे और शोरूम खोला गया तो चोरी का पता चला। पुलिस अफसरों का कहना है कि चोर कितने भी शातिर हों उनका जल्द ही पता लगाकर गिरफ्तार किया जाएगा।

(कानपुर से रंजय सिंह की रिपोर्ट)

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...