बकरे की जगह काट दी आदमी की गर्दन !

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

आशीष पांडेय के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

ANDHRA PRADESH CRIME NEWS : बकरे की जगह काट दी युवक की गर्दन। ये चौंकाने वाला मामला सामने आया है आंध्र प्रदेश से। आंध्र प्रदेश के चित्तूर में नशे में धुत एक युवक ने बकरे की जगह उसे पकड़ने वाले आदमी की गर्दन काट दी।

पूरा मामला जानिए

ADVERTISEMENT

मामला चित्तूर के वलसापल्ले (Valasapalle) का है। संक्रांति के मौके पर यहां यल्लमा मंदिर में बलि का आयोजन किया गया था। आरोपी चलापथी जानवरों की बलि दे रहा था। 35 साल का सुरेश बलि के दौरान बकरे को पकड़े हुए था। तभी अचानक चलापथी ने बकरे की जगह सुरेश की गर्दन काट दी। पुलिस के मुताबिक, चलापथी नशे में था।

उसने बकरे की जगह हथियार सुरेश की गर्दन पर मार दिया। घायल अवस्था में उसे नजदीकी मदनपल्ले के सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने सुरेश को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आरोपी क मौके से ही पकड़ लिया। मृतक सुरेश शादीशुदा था और उसके दो बच्चे भी हैं। पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है कि कहीं चलापथी का सुरेश से कोई पुराना विवाद तो नहीं था।

ADVERTISEMENT

आंध्र प्रदेश : पुलिस थाने पहुंचा बच्चों का झगड़ा, खोई पेंसिल पर एक दूसरे के खिलाफ FIR कराने पहुंचे मासूम, आंध्र प्रदेश: ऑटो से जा रही महिला मजदूरों को ट्रक ने रौंद डाला, हादसे 6 लोगों की मौत

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...