Andhra Pradesh: आंध्र प्रदेश चिंतूर में भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत, तीन गम्भीर

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Andhra Pradesh Accident: सुकमा सीमा (Sukma Boarder) से लगे अल्लूरी जिले के चिंतूर (Chintoor) में भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है। इस हादसे में 6 लोगों (Six People) की मौत (Death) हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रुप से घायल हैं। बोडुगुडेम, चिंतूर मंडल में NH30  पर सड़क दुर्घटना हुई हैं। जहां एक बुलेरो जीप की टक्कर ट्रक से हो गई।

इस हादसे में बुलेरो सवार छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। तीन गंभीर रूप से घायल हो गए वही गम्भीर रूप से लोगो को बेहतर इलाज के लिए भद्राचलम ले जाया गया है। सभी मृतक छत्तीसगढ़ के बस्तर के रहने वाले थे। ये सभी लोग एक ही परिवार से हैं और अस्थि विसर्जन कर भद्राचलम वापस लौट रहे थे।

यह सड़क दुर्घटना बोडुगुडेम चिंटूर मंडल में राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई है। मृतक जगदलपुर के पंडरीपानी गांव के हैं। मरने वालों में एक महिला भी शामिल है। जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि दुर्घटनाग्रस्त वाहन छत्तीसगढ़ का था। बोलेरो जीप भद्रचलम की ओर से आ रही थी। दोनो वाहन आमने- सामने टकराए जिससे बोलेरो जीप पलट गई और ट्रक भी सड़क से नीचे उतर गया।

ADVERTISEMENT

एक्सीडेंट के बाद ट्रक के सामने से बोलेरो टकराय़ा और वाहन ट्रक में फंस गया। इसमें फंसे शवों को कटर से काटकर निकाला गया है। हादसे में एक बच्चे को भी गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस ने घटना की सूचना बस्तर पुलिस को दे दी है। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए चिंतूर भेज दिया है। मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...