Viral Video: प्रेमी से हुआ झगड़ा, तो गुस्से में प्रेमिका ने ट्रेन के आगे लगाई छलांग

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

श्रेया भूषण की रिपोर्ट

Agra: बीते सोमवार को आगरा के राजा मंडी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक से सुबह 11 बजे रानी नाम की एक महिला ने केरला एक्सप्रेस के सामने कूदकर सुसाइड करने की कोशिश की। RPF की टीम ने महिला को गंभीर हालत में SN मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया जहां उसकी हालत नाज़ुक बनी हुई है। पुलिस ने बताया की रानी पहले से शादीशुदा थी और किशोर के साथ उसका एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर था। पुलिस ने ये भी जानकारी दी कि रानी किशोर के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी।


पहले से शादीशुदा थी महिला

स्टेशन पर किशोर के साथ किसी बात को लेकर उसकी बहस हो गई जिस पर रानी गुस्से में आ गई और तैश में उसी वक्त प्लेटफॉर्म से गुजर रही ट्रेन के सामने छलांग लगा दी। रानी ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच फंसकर करीब 100 मीटर तक घिसटती चली गई। जब ट्रेन रुकी तो उसे मौके पर मौजूद लोगों ने निकाला। रेलवे पुलिस ने महिला को स्ट्रेचर पर लेकर तुरंत एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर बताई है। 

ADVERTISEMENT

रोंगटे खड़े करने वाली CCTV फुटेज

CCTV फुटेज सामने आने पर देखा गया की महिला अपने प्रेमी के साथ प्लेटफार्म पर खड़ी होकर बहस कर रही है। पुलिस ने बताया की महिला पहले ही प्रेमी को चेतावनी दे चुकी थी कि वह आत्महत्या कर लेगी। इसी बीच ग्वालियर की ओर से दिल्ली की तरफ जाने वाली केरला एक्सप्रेस आ गई। और बढ़ते झगड़े के बीच उसने आती ट्रेन के सामने ट्रैक पर कूद कर अपनी जान देने की कोशिश की। ट्रेन चालक ने महिला को खड़ा देख हॉर्न भी दिया। आखिरी वक्त में महिला ट्रेन की जद से बचने के लिए प्लेटफॉर्म की ओर लपकती है मगर तब तक देर हो चुकी थी और महिला ट्रेन की चपेट में आ गई। वो ट्रेन के साथ तकरीबन 100 मीटर तक घिसटती चली गई। वहां मौजूद लोग महिला को बचाने के लिए दौड़े मगर महिला बुरी तरह से प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच फंस चुकी थी। आखिरकार रेलवे पुलिस की मदद से काफि मशक्कत के बाद महिला को बाहर निकाल कर अस्पताल भेजा गया।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT