Agra News: कटा हुआ सिर कार में, धड़ कहीं, क्या है ये मर्डर मिस्ट्री?

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

अरविंद शर्मा के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Agra Crime News: यूपी के आगरा में दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक दोस्त ने दूसरे दोस्त की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

वारदात के पीछे का सच ?

ADVERTISEMENT

Murder News Hindi: ये वारदात आगरा के सिकन्दरा थाना क्षेत्र की है। मृतक नवीन चांदी कारोबारी था। 4 अगस्त को दोपहर 3:30 बजे नवीन अपने दोस्त टिंकू भार्गव के साथ घर से एक्टिवा लेकर गया था। शाम 8:00 बजे नवीन की बेटी ने उसे फोन किया। नवीन ने बेटी को बताया कि वह टिंकू भार्गव और उसके दोस्त अनिल के साथ है।

एक घंटे बाद परिवार के लोगों ने दोबारा फोन किया तो टिंकू और नवीन का फोन स्विच ऑफ बता रहा था। परिवार वाले परेशान होने लगे। देर रात तक नवीन का कुछ भी अता-पता नहीं था। रात में पुलिस का फोन नवीन के घरवालों को आया। पुलिस ने जानकारी दी कि नवीन के साथ सिकंदरा में कोई घटना हो गई है। जानकारी मिलते ही नवीन का भाई प्रवीन अपने दोस्तों के साथ सिकंदरा अरसेना के जंगल पर पहुंचा। मौके पर सड़क किनारे सफेद रंग की कार खड़ी थी।

ADVERTISEMENT

गाड़ी के अंदर मृतक नवीन का सिर पड़ा हुआ था, जबकि गाड़ी के नीचे निर्वस्त्र धड़ पड़ा हुआ था।

ADVERTISEMENT

कहां की आरोपियों ने नवीन की हत्या और क्यों की ?

Agra Murder News: आरोपी टिंकू भार्गव भाजपा अनुसूचित मोर्चा का जिलाध्यक्ष है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस टीम आरोपियों से पूछताछ कर यह पता लगाने के प्रयास में जुटी है कि दोनों ने इस जघन्य वारदात को क्यों अंजाम दिया?

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT