Afghansitan Lady Ilaha Viral Video: 'रोज रेप होता है, हर वक्त मरने से अच्छा एक ही बार मर जाऊं'

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Afghansitan Lady Viral Video: अफगानिस्तान में एक अफगान महिला का दर्द सामने आया है। ये महिला तालिबान हुकुमत में पूर्व प्रवक्ता रहे सईद खोस्ती की बीवी है। उन्होंने आरोप लगाया है कि आंतरिक मंत्रालय के पूर्व प्रवक्ता सईद खोस्ती ने पहले उनसे जबरन शादी की और अब उसे लगातार प्रताड़ित कर रहे हैं।

उधर, पूर्व तालिबानी प्रवक्ता सईद खोस्ती ने इन सभी आरोपों को नकार दिया है और कहा है कि उसने इलाहा के साथ जबरन शादी नहीं की थी।

वीडियो में अफगानी महिला इलाहा ने कहा, 'सईद खोस्ती ने उसके साथ जबरन शादी की। इतना ही नहीं वो हर रात रेप, मारपीट और अभद्र व्यवहार करता है। एक बार तंग आकर मैंने घर से भागने की कोशिश भी की, लेकिन तोरखम बॉर्डर से मुझे गिरफ्तार कर लिया गया। इसके बाद सईद खोस्ती ने अपने पैरों को चुमवाया और माफी मंगवाई।'

ADVERTISEMENT

वीडियो में इलाहा ने कहा कि बीते मार्च महीने उसे पति सईद खोस्ती ने इतनी बुरी तरह पीटा कि अस्पताल में एडमिट होना पड़ गया। इलाहा ने कहा, 'हर समय मरने से बेहतर है, एक ही बार मर जाऊं।' 24 वर्षीय इलाहा काबुल मेडिकल यूनिवर्सिटी से मेडिकल की पढ़ाई कर रही है। इलाहा के पिता अफगानिस्तान में पहले पूर्व नेशनल सिक्योरिटी जनरल रह चुके हैं।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...