वायरल वीडियो पर एक्ट्रेस रवीना टंडन को आया गुस्सा, भेजा लीगल नोटिस 

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Raveena Tandon: एक्ट्रेस रवीना टंडन और ड्राइवर पर 3 महिलाओं को बेरहमी से पीटने का आरोप लगा था। इसकी वीडियो भी वायरल हुई थी। इसे लेकर रवीना टंडन बेहद खफा हैं। उन्होंने अपनी वकील के मार्फत एक लीगल नोटिस भेजा है। ये नोटिस स्थानीय पत्रकार मोहसिन शेख को भेजा गया है। ये वीडियो मोहसिन शेख ने बनाया था और वायरल किया था। रवीना के वकील ने कहा- सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिये कुछ लोगों ने उन पर गलत आरोप लगाए।

 

क्या कहा रवीना के वकील ने?

रवीना की वकील सना रईस खान का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा- हाल ही में रवीना को झूठे और मनगढ़ंत आरोपों में उलझाने की कोशिश की गई थी, जबकि सीसीटीवी फुटेज से स्पष्ट हो गया था कि आरोपों में कोई सच्चाई नहीं है। इसीलिये इस मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई। हालाँकि, हाल ही में पत्रकार होने का दावा करने वाला एक व्यक्ति उक्त घटना के संबंध में एक्स पर गलत जानकारी प्रसारित कर रहा है। ये जानकारी तथ्यात्मक रूप से गलत और भ्रामक है। झूठी खबरों का यह प्रसार रवीना की छवि खराब करने के लिये जानबूझ कर किया गया है। इस झूठ को लगातार फैलाने के पीछे रंगदारी और सस्ती लोकप्रियता हासिल करने की मंशा लगती है। हम इस मामले में जरूरी कानूनी कार्रवाई कर रहे हैं ताकि इंसाफ हो सके और झूठे आरोप लगा कर रवीना की छिव खराब करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

ADVERTISEMENT

क्या कहा था पीड़ित ने?

ये वाकया 2 जून को हुआ था। रवीना टंडन मुंबई के बांद्रा में मौजूद थीं। वो अपने ड्राइवर के साथ जा रही थीं। आरोप है कि रवीना की कार कार्टर रोड पर रिजवी कॉलेज के पास बैक करते वक्त तीन लोगों से टकरा गई थी, जिसके बाद हंगामा हो गया था। अभिनेत्री को स्थानीय लोगों द्वारा घेरकर हमला करने का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था। वायरल हुए वीडियो में पीड़ितों और स्थानीय लोगों द्वारा रवीना को घेरते और पुलिस को बुलाते हुए देखा जा सकता है। पीड़ितों में से एक को यह कहते हुए भी सुना जा सकता है कि 'तुम्हें आज रात जेल में बितानी पड़ेगी। मेरी नाक से खून बह रहा है।' पीड़ित ने दावा किया था कि एक्ट्रेस रवीना टंडन नशे में धुत थीं। इसी के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन पर मुंबई के बांद्रा में तीन लोगों के साथ दुर्व्यवहार और मारपीट करने का आरोप लगा था। हालांकि इसे लेकर कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...