Actress Jiya Khan: एक्ट्रेस जिया खान सुसाइड केस को लेकर उसकी मां ने क्या कहा?

ADVERTISEMENT

Actress Jiya Khan
Actress Jiya Khan
social share
google news

Actress Jiya Khan: एक्ट्रेस जिया खान सुसाइड केस में कोर्ट का फैसला आ गया है। सीबीआई ने सूरज को बरी कर दिया है। इस पर जिया की मां का कहना है कि वो इस फैसले को ऊपरी अदालत में चुनौती देंगी।

इस मुद्दे पर उसकी मां ने कहा, 'मैं तो शुरू से कह रही थी कि ये मामला हत्या का है। कोर्ट का फैसला आ गया है। इसके खिलाफ ऊपरी अदालत का रुख किया जाएगा।'

गौरतलब है कि 10 साल पहले 3 जून को 2013 को जिया खान की डेडबॉडी उसके फ्लैट में मिली थी। सुसाइड नोट बरामद हुआ था, जिसमें जिया खान ने आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पर गंभीर आरोप लगाए थे। इसके बाद जिया की मां राबिया खान ने भी कई इल्जाम लगाए थे।

ADVERTISEMENT

खुदकुशी के लिए उकसाने के आरोप में सूरज गिरफ्तार भी हुआ, लेकिन जमानत पर बाहर भी आ गए। पिछले 10 साल से राबिया अपनी बेटी के लिए न्याय की गुहार लगा रही हैं।

हालांकि सुसाइड नोट में सूरज पर ही आरोप था। इल्जाम यही था कि सूरज ने ही जिया खान को खुदकुशी के लिए उकसाया। उस छह पन्नों के सुसाइड नोट के मिलने के बाद ही पुलिस ने सूरज को गिरफ्तार किया था। हालांकि उसे बाद में बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत भी दे दी गई थी। जिया खान की मां राबिया खान अपनी बेटी के लिए इंसाफ की गुहार लगाती घूम रही थी। राबिया ने तो सूरज पर इतना संगीन इल्जाम लगाया था कि सूरज ने ही दबाव बनाकर जिया को एबॉर्शन के लिए मजबूर कर दिया था। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...