वॉट्सऐप चैट ने खोला स्विस लेडी की हत्या का राज, मर्डर के पीछे शादी नहीं, ये थी वजह!

ADVERTISEMENT

स्विस लेडी नीना बरजर की हत्या शादी के इनकार की वजह से नहीं हुई
स्विस लेडी नीना बरजर की हत्या शादी के इनकार की वजह से नहीं हुई
social share
google news

Swiss Woman Murder : दिल्ली में 20 अक्टूबर को तिलक नगर इलाके में हुई स्विस लेडी के मर्डर में एक सनसनीखेज खुलासा सामने आया है। अभी तक पुलिस ने स्विस लेडी मर्डर केस में हत्या की वजह शादी से इनकार को मानकर जांच कर रही थी लेकिन वॉट्सऐप की चैट से एक बेहद चौंकानेवाला सच सामने आया है। पता चला है कि स्विस लेडी की हत्या शादी के इनकार की वजह से नहीं बल्कि पैसों के लेन देन में हुए झगड़े की वजह से हुई। हत्या के बाद ही स्विस लेडी के आरोपी गुरप्रीत सिंह ने उसका शव कार में डालकर उसे ठिकाने लगा दिया था। 

नीना बरजर मर्डर केस में नया खुलासा

स्विट्जरलैंड के ज्यूरिख में रहने वाली नीना बरजर मर्डर केस में हर रोज कुछ न कुछ नए खुलासे हो रहे हैं। लेकिन जो सबसे ताजा खुलासा सामने आया है वो वाकई हैरान करने वाला है।  पता चला है कि इस नए खुलासे ने पूरे केस का रुख ही बदलकर रख दिया। पुलिस के सूत्रों से पता चला है कि आरोपी गुरप्रीत सिंह ने नीना बरजर को सात लाख रुपये दिए थे जिसे वो वापस मांग रहा था लेकिन नीना ने वो रुपये देने से कर दिया था इनकार। काफी तकादों के बाद भी जब नीना बरजर ने उसे पैसे लौटाने में आना कानी करनी शुरू कर दी तो गुरुप्रीत ने साजिश के तहत नीना बरजर को स्विटजरलैंड से भारत बुलाया और अपनी प्लानिंग के तहत उसकी हत्या कर दी। 

स्विस लेडी मर्डर केस में सामने आई हत्या की वजह?

एटीएम से पैसे निकालने की कोशिश

पुलिस की जांच में ये भी सामने आया हैकि नीना बरजर की हत्या के बाद वो उसके कार्ड से एटीएम से पैसे निकालने की कोशिश में था लेकिन पुलिस को सूत्रों से पता चला है कि उन दोनों को एक एटीएम सेंटर से पैसे निकालने की कोशिश करते देखा गया। वारदात वाले दिन उन दोनों ने एक बार फिर बैंक से पैसे निकालने की कोशिश की थी। लेकिन जब कामयाब नहीं हुएतो गुरप्रीत नाराज हो गया था। उसके बाद उसने हत्या की साजिश रची और एक तांत्रिक अनुष्ठान के जरिए इस समस्या को खत्म करने का हवाला दिया जिस पर नीना तैयार हो गई थी। तब खेल खेल में गुरप्रीत ने नीना के हाथ पैर बांध दिए और कचरे की पॉलिथिन की थैली से उसका मुंह ढक दिया जिससे दम घुटने की वजह से उसकी मौत हो गई। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

वॉट्सऐप चैट से हुए खुलासे

पुलिस के अधिकारी ने बताया कि उन दोनों की वॉट्सऐप चैट से कई और भी खुलासे हुएहैं। जिसमें पैसों के लेन देन की बात पता चली है। बकौल पुलिस गुरप्रीत ने नीना से कई बार पैसे वापस मांगने की कोशिश की मगर कामयाब नहीं हो सका। गुरप्रीत के बारे में पुलिस ने कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं। पता चला है कि 33 साल का गुरप्रीत 8वीं कक्षा तक पढ़ा है लेकिन दिल्ली में वो रत्नों का कारोबार करता था। सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि उसके घर से कई हथियार भी बरामद हुए, लिहाजा पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत कई और मामले दर्ज किए हैं। पुलिस की छानबीन में पता चला है कि उसके दो घर हैं। एक जनकपुरी में जहां उसकी मां और बहन रहती हैं जबकि दूसरा घर तिलकनगर में हैं। पुलिस को तिलकनगर वाले घर से 28 कारतूस बरामद हुए थे जबकि तीन अत्याधुनिक हथियार और एक देसी पिस्तौल भी पुलिस ने जब्त की थी। 

फ्रांस में हैं आरोपी के पिता

पुलिस का खुलासा है कि गुरप्रीत के पिता अभी तक फ्रांस में हैं वो अभी तक भारत नहीं लौटे हैं, उनके भारत आते ही उन्हें हिरासत में लिया जा सकता है। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT