नफरत में डूबी Transgender बेटी ने अपने मां बाप के सिर में तीन बार गोली मारकर की हत्या, भाई और भाभी को न मार पाने का है अफसोस

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Utah, America Double Murder Case: आमतौर पर एक बेटी अपने माता पिता के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहती है. माता पिता की खुशी ही बेटी की सबसे बड़ी चाहत मानी जाती है, लेकिन सात समंदर पार से जो वाकया सामने आया वो इस कहवात से ठीक उलट है. अपने माता पिता की लाडली उस बेटी को न जाने अपने माता पिता से क्या नफरत थी कि उसके सिर पर एक जुनून सवार हो गया. उसकी अपने माता पिता को तड़पता हुआ देखने की हसरत थी. उनकी खून से सनी लाश को देखने के लिए वो किसी भी हद तक जाने को तैयार थी. उसने एक सनक पाल रखी थी, कि जैसे भी हो वो अपने माता पिता को मौत के अंधेरे में धकेल दे. और जब उसे मौका मिला उसने ऐसा कर भी दिया. हैरान करने वाली बात ये है कि इतना करने के बाद भी उसकी नफरत कम नहीं हुई बल्कि उसने पुलिस के सामने कुबूल किया कि अगर उसे फिर से मौका मिला तो वो ऐसा फिर करना चाहेगी. 

क्या है पूरा मामला?

ये वाकया अमेरिका के यूटा से सामने आया है। मिया बेली नाम की 28 साल की उस ट्रांसजेंडर महिला ने कथित तौर पर अपने मां बाप की गोली मारकर हत्या कर दी. सिर्फ मां बाप को ही नहीं बल्कि उसने अपने भाई और भाभी को भी मारने की कोशिश की, मगर किस्मत से वो दोनों बच गए. इस वारदात को अंजाम देने के बाद मिया बेली अपने पिता के घर से निकल कर पीले रंग की किआ सोल में बैठकर मौके से फरार हो गई. इस वारदात के बारे में खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो फिर मिया बेली के भाई और भाभी से सारा किस्सा कह सुनाया। पूरी बात समझने के बाद पुलिस की कई टीमों  मिया को पकड़ने के लिए निकल पड़ी. कई घंटों की मशक्कत के बाद आखिरकार पुलिस ने उसे उसी शहर से पकड़ भी लिया. 

 मिया बेली की गिरफ्तारी पर क्या कहा पुलिस ने ?

पुलिस की पकड़ में आने के बाद भी उसके तेवर नहीं बदले बल्कि मिया ने पुलिस से कहा कि अगर उसे मौका मिला तो वो फिर ऐसा करेगी. दरअसल Washington City Police के मुताबिक से 28 साल की मिया बेली को मौका-ए-वारदात से फरार होने के कुछ ही घंटों बाद गिरफ्तार कर लिया गया है. मिया पर 69 साल मां और 70 साल के पिता की गोली से मारने का आरोप है। साथ ही उस पर अपने भाई और भाभी की हत्या की कोशिश समेत 11 गंभीर अपराध के मामले में केस दर्ज किया गया। मिया ने पुलिस को बताया की करीब शाम के 7 बजे वो अपने मां बाप के घर पहुंची. घर पहुंचते ही वो सीधे 1st Floor पर अपने मां बाप के कमरों में घुसी. उसे अचानक अपने कमरे में देखकर उसके माता पिता कुछ समझ पाते उससे पहले ही उसने गोली मारी और फिर वो नीचे भाई की बेडरूम की तरफ गई. लेकिन उनका बेडरूम अंदर से बंद था. इसलिए घर से निकलने के पहले उसने अपने भाई के बेडरूम के गेट पर गोली मारी. पुलिस के मुताबिक मिया को इस बात का अफसोस है कि दोनों बच गए. 

ADVERTISEMENT

मां बाप की मौत Confirm करने के लिए दोबारा सिर में मारी गोलियां

मिया ने पुलिस को बताया कि मां बाप की मौत Confirm करने के लिए नीचे आने के बाद वो एक बार फिर माता पिता के कमरे में गई। वहां उसके माता पिता गोली से जख्मी होने के बाद जमीन पर पड़े तड़प रहे थे. लेकिन उन्हें देखकर उसका दिल नहीं पसीजा बल्कि उसने फिर से एक-एक करके मां बाप दोनों के सिर पर गोली मारी ताकि उनके बचने की जरा भी उम्मीद ना रहे. मिया ने ही पुलिस के बताया कि अपने माता पिता का घर छोड़ने के कई सालों बाद वो वहां लौटी थी.मिया ने पुलिस को बताया कि वो अपने मां बाप अपनी पूरी फैमिली से बेहद नफरत करती है. उसने पुलिस के सामने ये भी कुबूल किया कि उसे अपने किए पर जरा भी पछतावा नहीं. अगर उसे ये मौका दोबारा मिलता तो वो ऐसा फिर से करती. फिलहाल पुलिस ने मिया बेली को हिरासत में ले लिया है और आगे की छानबीन कर रही है. 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...