SHAMS KI ZUBANI: एक कमरे में लाश, दूसरे में बच्ची और घर में आरोपी!

SHAMS KI ZUBANI: आज कहानी की शुरुआत करते है PUBG मर्डर से। आखिर साधना के बेटे ने उसकी हत्या क्यों की ? क्यों उसने तीन दिनों तक शव घर में ही रखा ?
SHAMS KI ZUBANI
SHAMS KI ZUBANI

SHAMS KI ZUBANI: आज कहानी की शुरुआत करते है PUBG मर्डर से। आखिर साधना के बेटे ने उसकी हत्या क्यों की ? क्यों उसने तीन दिनों तक शव घर में ही रखा ? इन तीन दिनों में उसके जहन में क्या क्या बातें आ रही थी ? तो आपको सिलसिलेवार तरीके से सारी बातें बताते हैं, लेकिन आरोपी की बात करने के पहले बात करते हैं उस बच्ची की, जिसे उसके भाई यानी हत्यारे ने तीन दिनों तक घर में कैद रखा।

SHAMS KI ZUBANI: ये मर्डर 4 जून की रात को हुआ था। साधना को उसी के बेटे ने मौत के घाट उतार दिया था। उसे गोली मार दी थी। एक तरफ घर में मां की लाश पड़ी थी तो दूसरी तरफ वो बेबस बच्ची, जिसकी आंखें अपनी मां को तलाश रही थी। हत्यारे के लिए मां की लाश को ठिकाने लगाना या कहे कि झूठी कहानी गढ़ना सबसे ज्यादा जरूरी काम था, जब कि बच्ची की तो एक ही तमन्ना थी कि उसकी मां उसे मिल जाए।

शुरुआत उस परिस्थिति से, जब 10 साल की बच्ची को अचानक तेज आवाज आई। बच्ची ने देखा कि उसकी मां औंधे मुंह गिरी पड़ी है। सामने उसका भाई था। ऐसे में बच्ची मां से बात करना चाहती थी, लेकिन भाई ने उसे ऐसा करने से मना कर दिया। बच्ची रोने लगी। इतने में आरोपी उसे गोद में उठा कर दूसरे कमरे में ले गया। बच्ची ने पूछा कि मम्मी को क्या हुआ है ? आरोपी तपाक से बोला, ''मां ठीक है, उन्हें कुछ नहीं हुआ है। बस ऐसे ही लेटी हुई है।' आरोपी ये नहीं चाहता था कि बच्ची को पता चल जाए और वो शोर मचा दे जिससे उसका पर्दाफाश हो जाए।

इस दौरान बच्ची बार बार मां के बारे में पूछ रही थी, लेकिन उसका भाई ये कह रहा था कि मां ठीक है, थोड़ी देर में मिल लेना। इसके बाद आरोपी ने बच्ची को कमरे में ही बंद कर दिया। घर का कुत्ता लगातार भौंक रहा था। आरोपी ने कुत्ते को बांध दिया। बच्ची ने बताया कि उसे स्कूटी स्टार्ट होने की आवाज सुनाई दी। थोड़ी देर बाद आरोपी बच्ची के पास आया। आरोपी ने उसे खाना खिलाया और कहा, ' मां ठीक है। पापा आएंगे। सब ठीक हो जाएगा।'

SHAMS KI ZUBANI: उसके दिमाग में बार बार ये बात आ रही थी कि मां क्यों उसके पास नहीं आ रही ? एक कमरे में लाश, दूसरे में बच्ची और घर में आरोपी। ये परिस्थिति थी इस घर की। बच्ची जब ज्यादा जिद्द करने लगती तो आरोपी कोई न कोई बहाना बना देता।

वक्त बीतता चला गया। रात हो गई। बच्ची सो गई। अगले दिन यानी 5 जून को बच्ची ने फिर मां से मिलने की बात कही। वो अपनी मां के कमरे की तरफ जाने लगी, लेकिन आरोपी ने ऐसा करने से इनकार कर दिया। आरोपी ने कहा, 'मां के कमरे की तरफ मत जाता।' बच्ची ने बताया कि आरोपी ने उसे मैगी भी खिलाई, लेकिन आरोपी ने मां से नहीं मिलवाया। इस दौरान आरोपी के दो दोस्त आ गए। सभी ने मूवी देखी। इसके बाद बच्ची को आरोपी ने कमरे में बंद कर दिया।

SHAMS KI ZUBANI: अब तीसरे दिन यानी 6 जून को बच्ची ने आरोपी से कहा कि घर में बदबू आ रही है। इस दौरान आरोपी ने रूम फ्रेशनर छिड़क दिया। मौका पाकर चुपके से बच्ची मां के कमरे में दाखिल हो गई। उसने देखा कि मां वैसे ही औंधे मुंह लेटी हुई है, लेकिन फर्श पर उसने खून देखा। ये देखकर उसने अपने भाई से पूछा तो उसने कहा कि सब ठीक है।

चौथे दिन यानी 7 जून की रात को बच्ची को पहली बार पता चला कि उसकी मां की हत्या हो गई है। उसने ये सारी बातें अपने रिश्तेदारों के साथ साथ पुलिस को भी बताई।

SHAMS KI ZUBANI: दूसरी तरफ आरोपी बाल सुधार गृह में है। आरोपी ने कस्टडी में कई खुलासे किए। आरोपी लगातार अपने बयां बदल रहा था। उसने कहा कि घटना वाले दिन उसका अपनी मां से झगड़ा हुआ था। इसके बाद मां ने खाना नहीं दिया था। आरोपी ने बयां किया कि उसने सोने से पहले वादा किया था कि इस भूख का बदला लेगा। साथ साथ आरोपी को इस बात की भी चिढ़ थी कि मां किसी से फोन पर घंटों बात किया करती थी। ये बात उसने अपने पिता को भी बताई थी। जब उससे पूछा गया कि उसने हथियार चलाना कैसे सीख लिया ? तो उसने बयां किया कि उसने अपने पिता को हथियार चलाते राजस्थान में देखा था, वहीं से हथियार चलाना सीखा। आरोपी ने बताया कि मां उसे इसलिए भी मारती थी क्योंकि वो सारी बातें अपने पिता को बता देता था। इसके बाद उसके पिता और मां की लड़ाई होती थी।

SHAMS KI ZUBANI: आरोपी ने अपने दोस्तों को बताया कि उसने अपनी मां की हत्या कर दी है। साथ साथ उन्हें आफर दिया था कि अगर वो शव को ठिकाने लगाने में उसकी मदद करेंगे तो वो पांच हजार रुपए देगा, लेकिन उसके दोस्तों ने ऐसा करने से इनकार कर दिया था।

जब आरोपी ने अपनी मां का कत्ल किया था। इसके बाद उसने वीडियो काल करके अपने पिता को दिखाया था और ये कहानी गढ़ी थी कि किसी ने उसकी मां का कत्ल कर दिया है। बाद में सच्चाई सामने आई कि आरोपी ने अपनी मां की हत्या की थी।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in