Crime Kahani : भला कोई ऐसे भी ग़ायब होता है...एक बीवी की गुमशुदगी की सबसे अनोखी कहानी

Shams Ki Jubani : विशाखपट्टनम के RK बीच पर पत्नी के लापता होने की कहानी. अपला राजू उर्फ श्रीनिवास ( Appala Raju alias Srinivas ) और पत्नी साईं प्रिया (Rapireddy Sai Priya ) की अजीब कहानी.
shams ki kahani
shams ki kahani

Visakhapatnam Kahani : ये कहानी अब तक की बेहद ही दिलचस्प और उलझी हुई. पर उतनी ही रोचक. ये कहानी जैसे-जैसे आगे बढ़ेगी उतनी इसमें रोचकता बढ़ती जाएगी. कहानी एक पति-पत्नी की. मौका शादी की दूसरी सालगिरह. यानी बेहद ही खास दिन. जगह भी बेहद खास. समुद्र का किनारा. जगह विशाखापट्टनम का आरके बीच.

यहां शादी की दूसरी सालगिरह पर घूमने आए एक कपल के साथ अजीबोगरीब वाकया हुआ. पत्नी अचानक समुद्र किनारे पर घूमते हुए लापता हो गई. उसका मोबाइल फोन भी बंद हो गया. आसपास तलाश की. पर कोई जानकारी नहीं मिली. पति को लगा समुद्र की लहरों में बीवी डूब गई. उसकी तलाश शुरू की गई. पुलिस और नेवी (NAVY) को सूचना दी गई.

आनन-फानन में नेवी के हेलिकॉप्टर (Helicopter) को बुलाया गया. मरीन पुलिस से लेकर गोताखोर और मछुआरे भी तलाश में जुट गए. एक तरह से बड़ा सर्च ऑपरेशन चलाया गया. करीब 72 घंटे तक ये ऑपरेशन चला. करीब एक करोड़ रुपये खर्च हुए. फिर अचानक लापता महिला की जानकारी मिलती है कि वो सेफ है. लेकिन जिस तरीके से वो गायब हुई और उसकी वजह जानकर उसके पति से लेकर पूरा सरकारी प्रशासन हैरान है. आज शम्स की ज़ुबानी (Shams Ki Jubani) में पति-पत्नी और प्रेमी (Wife-Husband-Lover) की गजब की रियल कहानी (Real Kahani).

crime ki kahani
crime ki kahani

असल में ये मामला प्रेम प्रसंग का निकला. जिस लापता महिला को समुद्र की गहराइयों में तलाशा जा रहा था. वो असल में अपने प्रेमी के साथ चुपके से भाग गई थी. वो भी शादी की दूसरी सालगिरह पर. चुपचाप मोबाइल फोन के सिमकार्ड को भी निकालकर फेंक दिया. ताकी कोई उसकी कोई लोकेशन नहीं मिल सके.

ये मामला है 25 जुलाई का. उसी तारीख को ठीक दो साल पहले साल 2020 में अपला राजू उर्फ श्रीनिवास ( Appala Raju alias Srinivas ) की साईं प्रिया (Rapireddy Sai Priya ) से शादी हुई थी. श्रीनिवास हैदराबाद की एक फॉर्मेंसी कंपनी में कार्यरत है. वहीं, साई प्रिया होममेकर है. दोनों हैदराबाद में रह रहे थे. शादी की दूसरी सालगिरह की खुशी मनाने के लिए 25 जुलाई को दोनों पहले सिंहचलम मंदिर गए थे. इसके बाद समुद्र तट पर घूमने आ गए थे.

दोनों विशाखापट्टनम के रामा कृष्णा बीच (RK Beach) पर घूमने आए थे. उस समय तक वहां पर अंधेरा हो गया था. उसी समय पति के पास एक फोन आया गया तो वह बात करते हुए पत्नी से थोड़ा दूर चले गए थे. उस समय पत्नी समुद्र की लहरों के साथ सेल्फी ले रही थी. पति श्रीनिवास की जब कॉल खत्म हुई तब वो पत्नी को खोजने लगे. लेकिन वो नहीं दिखीं.

इसके बाद फोन किया. तो फोन भी बंद मिला. काफी देर तक तलाश की. लेकिन कुछ पता नहीं चला. फिर उन्हें लगा कि पत्नी कहीं समुद्र में डूब तो नहीं गई. उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी. मौके पर पुलिस पहुंची और सर्च ऑपरेशन शुरू हुआ.

पुलिस ने आसपास के इलाके में साईं प्रिया की फोटो लेकर तलाश शुरू की. पर कोई जानकारी नहीं मिली. इधर, नेवी, हेलिकॉप्टर, मछुआरे और गोताखोरों की मदद से लगातार 72 घंटे तक सर्च ऑपरेशन चलाया गया. तब पता चला कि साईं प्रिया अपने प्रेमी के साथ आंध्र प्रदेश के बेंगलुरू के नेल्लोर में पहुंच चुकी है.

इस तरह से जिस साईं प्रिया को मरा हुआ समझकर आखिर में उसकी लाश की तलाश की जा रही थी. इस तलाश में 1 करोड़ रुपये से ज्यादा का खर्च हो गया तब पता चला कि वो जिंदा है, सुरक्षित है और अपने प्रेमी के साथ है.

Shams ki Zuabani : पूरी कहानी देखने के लिए नीचे क्लिक करें

ऐसे साईं प्रिया के बारे में मिली जानकारी

असल में साईं प्रिया ने अपने प्रेमी को पहले से समुद्र तट पर अंधेरा होने पर पहुंचने की जानकारी दे दी थी. इसके बाद जैसे ही मौका मिला वो प्रेमी के साथ फरार हो गई. इसके बाद तुरंत फोन से सिमकार्ड निकाल दिया और सोशल मीडिया अकाउंट को भी डिलीट कर दिया. इसके बाद ट्रेन में बैठकर प्रेमी के साथ नेल्लोर पहुंच गई.

वहां पहुंचने के बाद प्रेमी के फोन से अपने माता-पिता को मैसेज भेजा कि वो सुरक्षित है और अपने प्रेमी रवि के साथ नेल्लोर में है. करीब 72 घंटे बीत जाने के बाद माता-पिता को ये भी बताया कि उसने रवि से शादी कर ली है और उसे कोई खोजने का प्रयास नहीं करे. ये भी लिखा कि अगर कोई उसकी लोकेशन का पता लगाने का प्रयास किया और उस तक पहुंचा तो वो अपनी जान दे देगी. इस बारे में परिवार के लोगों ने श्रीनिवास को जानकारी दी. तब सर्च ऑपरेशन को रोका गया.

पुलिस की जांच में पता चला कि साईं प्रिया और उसका प्रेमी रवि दोनों बचपन के दोस्त थे. साथ में स्कूल में पढ़ाई करते थे. दोनों जब बड़े हुए तभी एक दूसरे से शादी करना चाहते थे. लेकिन माता-पिता ने अपनी पसंद से दूसरी जगह यानी श्रीनिवास से उसकी शादी करा दी थी. इसलिए वो मौके का इंतजार कर रही थी और शादी की दूसरी सालगिरह पर अपने प्रेमी के साथ भाग निकली.

पर अभी भी कुछ सस्पेंस बाकी है...

इस केस में सबकुछ साफ हो चुका है. असल में मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि प्रिया ने खुद मैसेज देकर अपने घरवालों को अपने सही सलामत होने की जानकारी दी और उसके बाद जो कुछ मैसेज में लिखा था वो बेहद चौंकाने वाला भी था. दरअसल प्रिया विशाखापट्टनम से सैकड़ों मील दूर बैंगलूरू पहुँच गई थी और वो भी किसी और के साथ नहीं बल्कि अपने पुराने प्रेमी रवि के पास. इस बारे में प्रिया के घरवालों को उसका वॉयस मैसेज मिला था जिसमें उसने साफ साफ कहा था कि अगर कोई उसके पास पहुंचने की कोशिश करेगा तो वो जान दे देगी, वो यहां सुरक्षित है. इसलिए पुलिस अब उस वॉयस मैसेज की फॉरेंसिक जांच करवा रही है. ये पता लगाने के लिए कि वॉयस मैसेज में जो आवाज़ है वो प्रिया की ही है या नहीं, क्योंकि उसे किसी ने देखा नहीं है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in