पुतिन के इशारे पर मिसाइल या टैंक से नहीं, सीधे गला काट हत्या करने वाला ये असली कटप्पा कौन है?

Russia ukraine War : मीडिया रिपोर्ट में ऐसा दावा किया जा रहा है कि रमजान चेचन्या प्रांत से है. जिस पर रूस का अधिकार है. रूस ने चेचन्या का प्रमुख रमजान को ही बनाया है.
पुतिन के इशारे पर मिसाइल या टैंक से नहीं, सीधे गला काट हत्या करने वाला ये असली कटप्पा कौन है?

Russia Ukraine War Bahubali kattappa

Russia Ukraine War Bahubali kattappa News : यूक्रेन युद्ध का कटप्पा कौन है? वो कटप्पा ना तो मिसाइल से हमला करता है. और ना टैंकों से रौंदता है. वो रॉकेट भी नहीं चलाता है. वो कुछ करता है तो सीधे गला काट देता है. वो ऐसा खूंखार है कि उसके लिए इंसान की जान की कीमत कुछ भी नहीं.

उसके लिए कोई बेशकीमती चीज है तो वो है पुतिन का आदेश. रूसी राष्ट्रपति अगर रात को दिन कहे तो ये शख्स उसी को सही मानता है. पुतिन के प्रति उसका लगाव कुछ ऐसा ही है.

<div class="paragraphs"><p>Ramzan Kadyrov</p></div>

Ramzan Kadyrov

Ramzan Kadyrov Russia Story : अब जाहिर सी बात है कि आप उसका नाम जानना चाहते होंगे. इस शख्स का नाम है रमजान कादिरोव (Ramzan Kadyrov). इसकी तुलना इंडिया की फिल्म बाहुबली के कटप्पा से की जा रही है. कटप्पा से उसकी तुलना अपने मालिक के प्रति ईमानदारी को लेकर की जा रही है.

रमजान कादिरोव को कई बार पुतिन की परछाई के रूप में देखा जा सकता है. कई मीडिया रिपोर्ट में ये कहा भी गया है कि वो पुतिन की परछाई जैसा ही जो उसके लिए कुछ भी कर सकता है. जान ले भी सकता है. और जान दे भी सकता है.

रूस के आदेश पर कर रहा है खौफनाक हत्या

मीडिया रिपोर्ट में ऐसा दावा किया जा रहा है कि रमजान चेचन्या प्रांत से है. जिस पर रूस का अधिकार है. रूस ने चेचन्या का प्रमुख रमजान को ही बनाया है. हाल में ही रमजान ने 10 हजार लड़ाकों को यूक्रेन में लड़ने के लिए भेजा है.

इसके पास यूक्रेन में किसे मारना है, उसकी हिट लिस्ट भी है. यही नहीं, रमजान कादिरोव ने ये भी दावा किया है कि जो शख्स यूक्रेन के किसी टैंक को तबाह करेगा वो उसे 20 हजार डॉलर का इनाम देगा.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in