पुतिन को है इस बात का डर!, फैमली को 'अंडरग्राउंड सिटी' में भेजा?

Putin Family News: रूस और यूक्रेने में घमासान जारी है, इसी बीच एक बड़ी आशंका न्यूक्लियर अटैक को लेकर भी जताई जा रही है.
पुतिन को है इस बात का डर!, फैमली को 'अंडरग्राउंड सिटी' में भेजा?

Ukraine Russia War: यूक्रेन से चल रहे युद्ध के बीच रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन और उनका परिवार लगातार कयासों और सुर्खियों में हैं, इसी बीच एक बड़ी आशंका न्यूक्लियर अटैक को लेकर भी जताई जा रही है. रूस के विदेश मंत्री सर्गेई लवरोव ने दावा किया है कि अगर तीसरा युद्ध हुआ तो ये विध्वंसक होगा.

Ukraine Russia War News: वहीं इसमें कई न्यूक्लियर हथियारों का उपयोग होगा. इसी बीच कुछ मीडिया रिपोर्ट्स आईं हैं, जिनके मुताबिकि, ये दावा किया जा रहा है कि रुस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने अपने परिवार को एक अंडरग्राउंड सिटी में छिपा दिया है.

<div class="paragraphs"><p>putin</p></div>

putin

ऐसे में यदि न्यूक्लियर अटैक भी होता है तो पुतिन का परिवार सुरक्षित रहेगा. हालांकि ये दावा रूस के रहने वाले प्रोफेसर वालेरी सोलोवे ने किया है.

डेलीमेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रोफेसर सोलोवे ने दावा किया है कि व्लादिमीर पुतिन ने साइबेरिया में मौजूद ‘अंडरग्राउंड सिटी’ में अपने परिवार के सदस्यों को छिपाया है, उन्होंने इस बारे में एक वीडियो भी जारी किया था.

उनके मुताबिक, ये आलीशान और हाइटेक बंकर अल्ताई माउंटेंस में मौजूद है. ये बंकर न्यूक्लियर युद्ध की स्थिति में पूरी तरह सुरक्षित रहेगा. सोलोवो ने ये तक कहा कि ये कुल मिलाकर एक अंडरग्राउंड शहर है. जो तकनीक और विज्ञान से लैस है. प्रोफेसर वालेरी सोलोवे मास्को स्टेट इंस्टीट्यूट ऑफ इंटरनेशनल रिलेशंस में प्रोफेसर रह चुके है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in