MORNING WALK पर निकला था पहुंच गया यूक्रेन! अब रूसी सैनिकों को 'अंतिम यात्रा' पर भेज रहा है

ब्रिटेन के विरल में रहने वाला एक शख्स घर से पत्नी को ये कहते हुए निकला कि वो मॉर्निंग वॉक पर जा रहा है लेकिन अचानक पहुंच गया यूक्रेन और अब यूक्रेनी सेना के साथ मिलकर रूसी सेना का सामना कर रहा है।
MORNING WALK पर निकला था पहुंच गया यूक्रेन! अब रूसी सैनिकों को 'अंतिम यात्रा' पर भेज रहा है

रूस और यूक्रेन के बीच छिड़ी जंग में अलग अलग तस्वीरें और कहानियां सामने आ रही हैं, इस बीच एक आनोखी खबर सामने आई है। ये खबर है एक ऐसे शख्स की जो ब्रिटेन का रहने वाला है, और अपने घर से MORNING WALK पर जाने की बात कहकर निकला था मगर अब रूसी सेना के खिलाफ यूक्रेनियन सेना के साथ मिलकर जंग लड़ रहा है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक विरल का रहने वाला एक शख्स अपनी पत्नी से मॉर्निंग वॉक पर जाने की बात कहकर निकला मगर वो फ्लाइट पकड़कर सीधे पोलैंड पहुंच गया। मेडायका गांव के जरिए उसने बॉर्डर पार किया और यूक्रेन में एंट्री कर गया। फिर वो जाकर यूक्रेन की सेना की मदद करने पहुंच गया और रूस के खिलाफ जंग में शामिल भी हो गया है। ऐसे बहुत से लोग हैं जो यूक्रेन के प्रति सहानुभुति रखते है, इनमें से कई सोशल मीडिया के जरिए सपोर्ट कर रहे हैं, तो कई लोगों ने तो अपने-अपने देशों में भी सपोर्ट यूक्रेन की मुहिम छेड़ दी है। मगर ऐसा कोई अभी तक नहीं मिला जो अपने देश से जंग लड़ने के लिए यूक्रेन पहुंच गया हो।

इस शख्स ने बताया कि वो एक रिटायर्ड ब्रिटिश आर्मी का सैनिक है, और लंबे वक्त तक सेना में वो स्नाइपर के तौर पर काम करता था। उसने कहा कि उसकी पत्नी को जब पता चलेगा तो वो बेहद नाराज होगी, इसलिए वो उसे यूक्रेन से ही कुछ वक्त बाद कॉल कर के बताएगा। उसकने कहा कि यूक्रेन की सेना सही है और लोगों को इस मुश्किल घड़ी में यूक्रेनियन की मदद करनी चाहिए।

इस शख्स ने कहा कि उसने अपनी जिंदगी जी ली है, सारे उधार चुकता कर दिए हैं और पति-पिता के सारे फर्ज निभा चुका है, इसलिए वो यूक्रेन की मदद करने वहां पहुंचा है। उसका मानना है कि उनका सामना नए जमाने के हिटलर से है जो सब कुछ तबाह करने पर लगा हुआ है। शख्स ने बिना अपने नाम का खुलासा किए कहा कि यूक्रेन के लोगों को अनुभवी सैनिक की जरूरत है और वो अनुभव उसके पास मौजूद है। उसने कहा कि उसे अफसोस नहीं होगा अगर वो लौटकर अपने घर नहीं आया।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in