Haryana News: धर्म पूछकर खरीदारी! गुरुग्राम में हुआ वीडियो वायरल

Haryana Crime: मानेसर में हुई महापंचायत में तमाम हिंदूवादी संगठनों ने मानेसर में रहने वाले समुदाय विशेष के लोगो को मानेसर से बाहर निकाले जाने का फरमान जारी किया था।
फल विक्रेता
फल विक्रेता

Haryana Crime News: गुरुग्राम के मानेसर में फल (fruit) बेच रहे युवक से उसका धर्म (Religion) पूछ कर की जा रही खरीददारी का वीडियो (Video) वायरल (Viral) हो रहा है। इस वीडियो को विश्व हिंदू परिषद (VHP) मानेसर के सोशल मीडिया पेज पर बकायदा अपलोड किया गया है।

देखिए VIRAL VIDEO

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि खरीददारी करने वाला युवक फ्रूट(जामुन) बेचने वाले से पूछ रहा है कि उसका धर्म क्या है। जिसके बाद खरीदार ऑनलाइन पे सिस्टम के जरिए चेक भी कर रहा है कि फल विक्रेता का नाम क्या है?

पूछताछ का ये सिलसिला यहीं खत्म नही होता ये खरीदार फ्रूट वाले का आधार कार्ड मंगवा कर उसकी पहचान करने की तसल्ली करना चाहता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दो बार नहीं बल्कि बार बार युवक से उसका नाम और धर्म बताने पर जोर दिया जा रहा है।

गौरतलब है कि मानेसर में हुई महापंचायत में तमाम हिंदूवादी संगठनों ने मानेसर में रहने वाले समुदाय विशेष के लोगों को मानेसर से बाहर निकाले जाने का फरमान जारी किया था। राजस्थान के उदयपुर की घटना के बाद हुई महापंचायत में ये फैसला लिया गया था।

कुछ संगठनों ने समुदाय विशेष के लोगों को मानेसर से बाहर किये जाने का फरमान जारी किया था। जिसके बाद मानेसर इलाके से सैकड़ो की संख्या में कबाड़ी, फेरी वाले, खोमचे वाले ,रेहड़ी वाले मुस्लिमो ने मानेसर से पलायन करना शुरु कर दिया।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in