UP Crime : बीवी पर कमेंट किया तो दोस्तों संग कर डाली युवक की हत्या, 20 दिन बाद मिली लाश

Prayagraj Murder News : प्रयागराज से 1 अप्रैल से लापता हुए आदर्श केसरवानी की हुई हत्या. पहाड़ियों पर मिली लाश.
UP Crime : बीवी पर कमेंट किया तो दोस्तों संग कर डाली युवक की हत्या, 20 दिन बाद मिली लाश
Murder news

प्रयागराज से पंकज श्रीवास्तव की रिपोर्ट

UP Prayagraj Crime News : प्रयागराज से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है. पिछले 1 अप्रैल से लापता आदर्श केसरवानी की हत्या कर दी गई है. मिर्जापुर बॉर्डर के पास पहाड़ियों पर उनका शव मिला है. पुलिस ने दो अभियुक्तों अमित और बिट्टू को गिरफ्तार कर इनकी निशानदेही से लाश बरामद की.

इस घटना के मुख्य अभियुक्त मोनू समेत चार हत्यारोपी अभी भी फरार बताये जा रहे हैं. जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें दबिश दे रही हैं. बता दें कि एक अप्रैल की रात आदर्श केसरवानी एक किराने की दुकान पर गए थे. यहीं से मोनू भारती उनसे बातचीत करते हुए अपने घर ले गया था.

वहां पर पहले से मौजूद अमित मैदा, बिट्टू, सुमित, शुभम और नयन चोपड़ा बैठे थे. सभी ने साथ में बैठकर शराब पी और गला दबाकर आदर्श की हत्या कर दी थी. इसके बाद शव को मिर्जापुर बार्डर पर पहाड़ियों में ठिकाने लगा दिया था.

कभी सभी अच्छे दोस्त थे, फिर इस वजह से कर डाली हत्या

Murder News : एसपी सिटी दिनेश सिंह के मुताबिक, मोनू, भारती और आदर्श पहले अच्छे दोस्त थे. मोनू की पत्नी पर आदर्श केसरवानी ने कमेंट किया था. इसी बात को लेकर दोनों के रिश्ते खराब हो गए थे. बताया जा रहा है कि उसी का बदला लेने के लिए आदर्श केसरवानी की हत्या की गई.

गौरतलब है कि आदर्श केसरवानी रानी मंडी अतरसुइया निवासी जितेंद्र केसरवानी का बेटा है. इनका प्रयागराज में मिठाई का बड़ा कारोबार है. उनके दो बेटों में आदर्श बड़ा था. वो भी दुकान लगाता था.

परिजनों के मुताबिक, आदर्श केसरवानी 1 अप्रैल की देर शाम छोटे भाई विनायक के साथ लोकनाथ की तरफ सामान लेने गया था. इस बीच वहां एक युवक आया और उसे अपने साथ लेकर चला गया. जिसकी बाद वह नहीं लौटा और मोबाइल बंद मिला.

घरवालों ने कोतवाली थाने में गुमशुदगी की तहरीर दी थी. जिस पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की थी. दो दिनों बाद ही परिजनों ने अपहरण की आशंका जताई थी. लेकिन पुलिस ने उसे गंभीरता से नहीं लिया. मृतक के पिता जितेंद्र केसरवानी ने अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी और उन्हें कड़ी सजा दिलाने की मांग की है.

Related Stories

No stories found.