Haryana Crime: उधार के 4000 मांगे तो दो भाइयों पर चाकुओ से हमला, एक की मौत।

Haryana News: फरीदाबाद में उधार के पैसे वापस मांगने पर दो भाईयों को चाकू से गोद दिया गया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और जांच की बात कह रही है।
मृतक की फाइल फोटो
मृतक की फाइल फोटो

Haryana Crime News: फरीदाबाद में इन दिनों कानून व्यवस्था (Law & Order) पूरी तरह चरमराई हुई है। लगातार हत्या (Murder) होने के कई वारदातें सामने आई हैं। शनिवार तीसरा दिन है जब लगातार शहर (City) में हत्या हुई है। दरअसल फरीदाबाद का अविनाश मसाले का कारोबार करता था और उसने राजू नाम के दुकानदार को लगभग चार हजार रुपए का सामान बेचा था।

मृतक के भाई के मुताबिक जो कि इस हत्याकांड का चश्मदीद भी है उसने पुलिस को बताया कि वो खुद देर रात अपने भाई अविनाश के साथ पैसे मांगने राजू के पास गया था। इस वक्त आरोपी नशे में था और पैसे मांगने पर उसकी अविनाश की राजू से कहासुनी हो गई।

जिसके बाद राजू चाकू लेकर दोनो भाईयों पर टूट पड़ा। मृतक के भाई के मुताबिक दोनों भाई वहां से भाग रहे थे लेकिन अविनाश आरोपी राजू की पकड़ में आ गया और उसने चाकुओं से गोदकर अविनाश की हत्या कर दी। हत्या की खबर मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर जा पहुंचे। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल भिजवा कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

फरीदाबाद शहर में बढ़ती अपराधिक घटनाओं को देखकर लगता है कि अपराध के हाथ कानून से ज्यादा लंबे हो गए है। बीते एक महीनों में शहर में एक दर्जन से भी ज्यादा जुर्म कि बड़ी वारदात देखने को मिली है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in