आर्मी वाला बताकर लड़कियों से सेक्स रिलेशन बना ये साइको किलर ऐसे कर देता था मर्डर

psycho killer Story : अब तक की जांच में 5 राज्यों में 50 से ज्यादा लड़कियों को वो अपना शिकार बना चुका है. इनमें से कितनी लड़कियों की उसने हत्या की है, इसकी जांच अभी की जा रही है.
आर्मी वाला बताकर लड़कियों से सेक्स रिलेशन बना ये साइको किलर ऐसे कर देता था मर्डर
Rape and Murder Story in hindi

psycho killer Vikram Story : नई-नई लड़कियों के साथ रिलेशन बनाने और उनकी हत्या करने की ये रियल कहानी दिल दहलाने वाली है. एक शख्स ने 7 साल पहले अपना गांव इसलिए छोड़ दिया क्योंकि उसे आए दिन नई लड़कियां चाहिए थीं. कद-काठी से वो युवक बेहद जवान दिखने की वजह से वो खुद को कभी आर्मी अधिकारी तो कभी दूसरा सरकारी अधिकारी बताता था.

यही कहकर वो लड़कियों को अपने जाल में फंसाता था. इसके बाद उनका रेप करता था. फिर मन भर जाने के बाद उनकी हत्या कर देता था. अब तक की जांच में 5 राज्यों में 50 से ज्यादा लड़कियों को वो अपना शिकार बना चुका है. इनमें से कितनी लड़कियों की उसने हत्या की है, इसकी जांच अभी की जा रही है.

आरोपी विक्रम
आरोपी विक्रम

7 साल पहले घर छोड़ दिया, 5 राज्यों में रहा

राजस्थान के जयपुर से इस साइको किलर को पकड़ा गया तब ये खुलासा हो पाया. पकड़ा गया साइको किलर विक्रम उर्फ मिंटू है. ये साइको किलर इतना शातिर है कि पुराने एक मर्डर केस में पुलिस को चकमा दे रहा था. जब कभी पुलिस से इसका सामना होता था तब ये पुलिसवालों की तरह जय हिंद बोलता था. इस तरह इसके बोलने के तरीके से कभी पुलिसवालों पर इसपर शक नहीं होता था.

राजस्थान पुलिस के अनुसार, आरोपी दौसा के सैंथल का रहने वाले 24 वर्षीय विक्रम बेहद ही शातिर है. इसने पुलिस को बताया कि गांव में नई-नई लड़कियों का शौक पूरा नहीं हो पाता था इसलिए 7 साल पहले घर छोड़ दिया था.

इसके बाद वो मुंबई, चंडीगढ़, मध्य प्रदेश, राजस्थान और उत्तर प्रदेश में घूमता रहता था. कई जगह वो प्राइवेट नौकरी करता था लेकिन जहां कहीं जाता था वहां खुद को कोई सरकारी अधिकारी बता देता था. अय्याशी करने के लिए सेक्स रैकेट से जुड़ी कॉल गर्ल को बुलाता था. होटलों में लड़कियों को बुला लेता था.

लड़की की हत्या कर रेलवे पटरी पर फेंक दिया था

पुलिस का कहना है कि 5 राज्यों की 50 से अधिक लड़कियों से उसने फिजिकल रिलेशन बनाए. ये खासतौर पर कॉल गर्ल (Call Girl or Sex Racket) या सेक्स रैकेट से जुड़ी लड़कियों से संपर्क करता था. इसके बाद होटल में मिलते समय खुद को आर्मी या इनकम टैक्स अफसर बताकर फ्रेंडशिप कर लेता था. इसके बाद उनसे बाद में भी संपर्क बनाए रखता था. अगर कभी शक हो गया तो शहर ही नहीं, पूरा राज्य ही बदल लेता था ताकि पकड़ में नहीं आए.

अभी हाल में ही इसने गुजरात की रहने वाली पूजा शर्मा से दोस्ती की थी. पूजा अपनी दीदी-जीजा के साथ ग्वालियर में रहती थी. अप्रैल 2021 में पूजा जयपुर में ही थी. पूजा एक लड़के संजय से प्यार करती थी और उसी से शादी करना चाहती थी.

संजय और आरोपी विक्रम दोनों दोस्त थे. दोनों ने मिलकर जयपुर में ही पूजा को मिलने बुलाया और फिर दोनों ने गैंगरेप किया. इसके बाद लड़की की गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद शव को ग्वालियर रेलवे स्टेशन से करीब 10 किलोमीटर की दूरी पर पटरी पर ही फेंक दिया था. इसी केस की जांच में पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट किया.

रोशनी जिसकी कर दी थी हत्या
रोशनी जिसकी कर दी थी हत्या

फरवरी 2022 में रोशनी की ऐसे की थी हत्या

पुलिस की जांच में पता चला कि आरोपी ने साल 2019 में अलवर में रहते हुए एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर लिया था. इसके बाद उस लड़की को महुआ बालाजी ले जाकर दो दोस्तों से मिलकर गैंगरेप किया था. इस केस में भी रिपोर्ट दर्ज है लेकिन उसकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई थी.

क्योंकि वो लगातार राज्य और शहर बदलता रहता था. जहां कहीं पुलिसवाले मिलते थे उन्हें जयहिंद बोलकर निकल लेता था. उसने खुद कई आर्मी पोशाक में अपनी फोटो खींची हुई थी. कई बार वो उसी फोटो को दिखाकर सामने वाले को झांसे में ले लेता था.

इसने फरवरी में यूपी के हरदोई में रोशनी नाम की लड़की की हत्या की थी. ये लड़की एक सेक्स रैकेट से जुड़ी थी. उससे दोस्ती कर वो कई महीनों तक लिव-इन रिलेशन में रहा था. इसके बाद जब मन भर गया तो उसने 23 फरवरी 2022 को हरदोई में लिए हुए कमरे में उसकी हत्या कर शव को बेड पर ही छोड़कर भाग गया था.

आरोपी ने पूछताछ में बताया कि रोशनी से उसकी मुलाकात मानसरोवर जयपुर में एक होटल में हुई थी. यहां पर उसने खुद को आर्मी अधिकारी बताकर दोस्ती कर ली थी.

Related Stories

No stories found.