राजस्थान: साढ़े तीन साल के बेटे की इस वजह से पीटकर हत्या करने के आरोप में मां गिरफ्तार

राजस्थान: साढ़े तीन साल के बेटे की पीट-पीटकर हत्या करने के आरोप में युवती गिरफ्तार
राजस्थान: साढ़े तीन साल के बेटे की इस वजह से पीटकर हत्या करने के आरोप में मां गिरफ्तार

मर्डर 

Rajasthan Crime News : महज साढ़े 3 साल के बच्चे के बार-बार रोने से परेशान होकर एक मां ने उसकी हत्या कर दी. जिस महिला पर अपने ही बच्चे का मर्डर करने का आरोप है उसे मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है. पुलिस का कहना है कि फिलहाल मामले की शिकायत मिलने पर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है. अब उसकी मेडिकल जांच कराई जा रही है.

हत्या का ये मामला राजस्थान के बारां जिले का है. यहां के छीपाबड़ौद में अपने साढ़े तीन साल के बेटे की पीट-पीट कर हत्या करने का आरोप 26 वर्षीय महिला पर है. आरोपी महिला अनिल जाटव की पत्नी गायत्री जाटव है.

आरोपी महिला के पति की शिकायत के अनुसार, 27 अप्रैल सोमवार को जब अनिल जब काम कर के घर लौटा तब उसने अपने बेटे को मृत अवस्था में पाया। पुलिस ने बताया कि आरोपी युवती मानसिक रूप से बीमार है। छीपाबड़ौद पुलिस थाने के प्रभारी रवींद्र सिंह ने कहा कि जाटव ने मंगलवार को अपनी पत्नी के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई जिसमें कहा गया कि गायत्री ने सोमवार को कमरा अंदर से बंद कर बेटे कान्हा को पीटा।

मृतक के पिता ने शिकायत में कहा कि जब वह शाम को मजदूरी कर के लौटा तब उसने बेटे को अचेत अवस्था में पाया। एसएचओ ने कहा कि अनिल जब अपने बेटे को अस्पताल ले गया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने कहा कि परिवार के अन्य सदस्यों ने गायत्री को रोकने की कोशिश की लेकिन उसने कमरे का दरवाजा नहीं खोला। पीटने के कारण कुछ देर बाद बच्चे की मौत हो गई।

थाना प्रभारी ने कहा कि गायत्री जाटव के विरुद्ध भरतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है और बच्चे के शव को पोस्ट मॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। सिंह ने कहा कि इससे पहले पुलिस ने दो बार गायत्री को बच्चे को पीटने से रोका था।

Related Stories

No stories found.