Sippy Sidhu Murder : CBI के सामने तोते की तरह कल्याणी ने यूं बताई सिप्पी सिद्धू मर्डर की कहानी

National Shooter Sippy Sidhu Murder Mystery : पंजाब के चंडीगढ़ में रहने वाले नेशनल शूटर सिप्पी सिद्धू की हत्या का पूरा खुलासा हो गया. आरोपी कल्याणी (Kalyani) ने CBI के सामने ये कहानी बताई.
Sippy Sidhu Murder : CBI के सामने तोते की तरह कल्याणी ने यूं बताई सिप्पी सिद्धू मर्डर की कहानी
Sippy Sidhu Murder case

National Shooter Sippy Sidhu Murder : नैशनल लेवल के शूटर सुखमनप्रीत सिंह उर्फ सिप्पी सिद्धू (Sippy Sidhu) मर्डर केस (Murder) में बड़ा खुलासा हुआ है। करीब 7 साल पुराने हत्या (Murder Case) केस में आरोपी कल्याणी सिंह (Kalyani Singh) को ही मुख्य आरोपी बताया गया है।

कल्याणी सिंह भी कोई आम लड़की नहीं है, बल्कि हिमाचल हाई कोर्ट की कार्यवाहक चीफ जस्टिस सबीना सिंह की बेटी हैं। केस की जांच कर रही सीबीआई (CBI) का दावा है कि पूरी साजिश कल्याणी ने रची थी और एक अज्ञात हमलावर के साथ सिप्पी सिद्धू को गोली मारी थी. आइए जानते हैं सीबीआई को दिए बयान के आधार पर मर्डर की पूरी कहानी क्या है.

kalyani File Photo
kalyani File Photo

क्या है सिप्पी सिद्धू और कल्याणी का कनेक्शन, जानिए

Sippy Sidhu Muder Inside Story : ये उनके जुर्म की कहानी है जिनके घरों में पीढ़ियों से कानून की ही चर्चा उठते बैठते सोते जागते होती है। इस मामले में मरने वाला सिप्पी सिद्धू पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट के पूर्व जज जस्टिस एसएस सिद्धू का पोता था और मारने का जुर्म कबूल कर चुकी आरोपी हिमाचल प्रदेश हाईकोर्ट की कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश जस्टिस सबिना सिंह की बेटी कल्याणी सिंह!

दोनों एक दूसरे के प्यार में गिरफ्तार भी थे। लेकिन एक ऐसा मोड़ आया जिसमें एक ने दूसरे के चरित्र का खून किया तो फिर दूसरे ने पलट कर महबूब का ही कत्ल कर दिया। जी हां, सिप्पी सिद्धू की हत्या के सिलसिले में गिरफ्तार कल्याणी सिंह ने सीबीआई को पूछताछ के दौरान यही वजह बताई है। सीबीआई ने सीआरपीसी की धारा 167 के तहत कल्याणी से पूछताछ की है।

अश्लील फोटो दोस्तों में शेयर करने से नाराज हो किया था मर्डर

Crime Stories in Hindi : कल्याणी से पूछताछ का ब्यौरा कोर्ट को सौंपा जा चुका है। उसके मुताबिक बकौल कल्याणी सिप्पी के साथ उसकी मोहब्बत परवान चढ़ चुकी थी। दोनों शादी करना चाहते थे। इसी दौरान सिद्धू ने कुछ अंतरंग तस्वीरें अपने मोबाइल में क्लिक कीं थीं।

शादी की पेशकश जब सिद्धू के माता पिता तक पहुंची लेकिन सिद्धू के घरवालों को ये रिश्ता गवारा नहीं था। उन्होंने बेटे की शादी कल्याणी से कराने की पेशकश सिरे से खारिज कर दी थी। इसके बाद कल्याणी का दबाव बढ़ा तो दोनों के रिश्तों में खटास आ गई।

सिद्धू ने तैश में आकर वो तस्वीरें कल्याणी के रिश्तेदारों और दोस्तों के पास शेयर कर दीं। इसके बाद शर्मसार और आगबबूला हुई कल्याणी ने सिप्पी सिद्धू को ठिकाने लगाने की ठान ली।

उसने 20 सितंबर 2015 को सिद्धू को चंडीगढ़ में सेक्टर 27 स्थित अपने घर के पास बने बड़े पार्क में मिलने आने को कहा। सिद्धू शाम को तय समय पर आया। कल्याणी अपने एक सहयोगी के साथ वहां पहुंची और सिद्धू को वहीं गोलियों की बौछार से ढेर कर दिया था।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in