PUBG Murder: पुलिस ने गढ़ी PUBG की कहानी? कौन-सा सच छिपाना चाहता था परिवार?

PUBG Murder Case: PUBG Murder Case: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में 16 साल के बेटे द्वारा मां की हत्या करने के मामले में नया ट्विस्ट आ गया है
PUBG Murder: पुलिस ने गढ़ी PUBG की कहानी? कौन-सा सच छिपाना चाहता था परिवार?
PUBG MURDER MYSTERY

PUBG Murder Case: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में 16 साल के बेटे द्वारा मां की हत्या करने के मामले में नया ट्विस्ट आ गया है. अभी तक हत्या के पीछे PUBG की कहानी बताई जा रही थी, लेकिन नाम न छापने की शर्त पर एक परिजन ने बताया कि PUBG वाली कहानी गढ़ी गई है. हत्या के पीछे एक किरदार है, जिसकी तलाश पुलिस दबे पांव कर रही है.

MURDER DUE TO PUBG GAME : जानकारी के मुताबिक, 7 जून की रात आरोपी बेटे ने पिता को फोन किया. फोन पर उनकी 49 सेकेंड बात हुई. इन 49 सेकेंड में बेटे ने बताया कि मां को मार डाला है. पिता ने कहा कि मां की लाश दिखाओ. इसके बाद कॉल कट हो गयी, फिर बेटे ने वीडियो कॉल किया और उस कमरे का दरवाजा खोला, जिसमें महिला का सड़ा हुआ शव पड़ा था.

पिता को वीडियो कॉल, डाइनिंग टेबल पर रखी पिस्टल

इस दौरान आरोपी बेटे ने कमरे से पिस्टल उठाई, जिससे मां को गोली मारी थी. इस पिस्टल को पिता को दिखाते हुए कमरे से बाहर निकला. इसके बाद पिस्टल डाइनिंग टेबल पर रख दिया. इस बार दोनों की करीब आधे घंटे बातचीत हुई. सवाल उठता है कि इस आधे घंटे में दोनों के बीच क्या बात हुई थी? इस बातचीत के बाद पुलिस को सूचना दी गई.

पुलिस और परिवार के सीने में हत्या का राज?

पुलिस और परिवार के बीच कुछ ऐसी बातचीत हुई है, जो राज बना हुआ है. इस बीच परिवार के लोग पुलिस की कार्रवाई से असंतुष्ट हैं. परिवार के एक जिम्मेदार व्यक्ति ने अपना नाम न बताने की शर्त पर कहा कि PUBG की थ्योरी पुलिस ने बनाई थी और उस वक़्त पुलिस की बात मानने के अलावा कोई और विकल्प नहीं था.

'हत्या का मोटिव बताओ, वरना इस थ्योरी पर सहमत हो जाओ'

परिजन ने बताया, 'पुलिस ने कहा कि या तो कोई मोटिव बताओ या जो बताया जा रहा उसमें सहमति जताओ, इसके बाद पुलिस ने PUBG की एक मनगढ़ंत कहानी पेश की.' अभी तक जो बातें सामने आ रही है, उससे मुताबिक हत्या की जो मुख्य वजह थी वो परिवार, समाज के सामने नहीं लाना चाहता था, क्योंकि वह हत्या की दर्द से भी बड़ा है.

'मजबूर होकर परिवार ने स्वीकारी PUBG की थ्योरी'

इसलिए उसे छिपाना जरूरी था. यहीं पुलिस और परिवार के बीच जो बात हुई, उसमें PUBG का दांव रखा गया, जो आये दिन हो रही घटनाओं की वजह से इस वारदात और आरोपी बेटे के साथ सटीक बैठ रहा था. परिवार के पास बताने को कोई दूसरा मोटिव नहीं था, इसलिए मजबूर होकर इस बात को स्वीकार करना पड़ा.

16 साल के बेटे ने की थी मां की हत्या

फिलहाल इस मामले में न तो पुलिस की तरफ से कुछ बताया जा रहा है और न ही परिजन खुल कर बोल रहे हैं. परिजनों के अंदर ही अंदर पुलिसिया कार्रवाई को लेकर थोड़ी नाराजगी जरूर है. गौरतलब है कि लखनऊ के पीजीआई इलाके में 16 साल के बेटे ने अपनी मां की हत्या कर दी थी. हत्या करने के बाद वह शव को घर में तीन दिन तक रखे रहा था.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in