Haryana Crime: फरीदाबाद में कार सवार बदमाशों का आतंक, सरेआम फायरिंग कर 25 साल के युवक की हत्या

Haryana News: 25 वर्षीय युवक की सरेआम गोली मारकर हत्या, हमलावर मौके से हुए फरार, पुलिस मामले की जांच में जुटी, विरोध में ग्रामीणों ने किया बाजार बंद।
मृतक राहुल की फाइल फोटो
मृतक राहुल की फाइल फोटो

फरीदाबाद से सचिन गौड़ की रिपोर्ट

Faridabad Crime News: फरीदाबाद में घर से बाहर निकले युवक (Youth) की गोलियों से भूनकर हत्या (Murder) कर दी गई। ये मामला फरीदाबाद के छायसा इलाके का है। जब युवक घर से बाहर अपने दो भतीजों के साथ बैठा था, तभी घर के बाहर कार से आए हमलावरों (Attacker) ने उसकी हत्या (Murder) कर दी। मामले की जानकारी मिलते ही पूरे गांव में हड़कंप मच गया।

वहीं पुलिस अधिकारी अब जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कह रहे हैं। ग्रामीणों ने हत्या के विरोध में बाजार बंद कर दिया। गांव छायंसा में आज सुबह 6:30 बजे घर से बाहर घूमने के लिए निकले एक युवक राहुल के ऊपर हमलावरों ने फायरिंग शुरु कर दी।

पुलिस के मुताबिक हमलावर कार में सवार होकर आए थे और उन्होंने राहुल पर फायरिंग कर दीा फायरिंग के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। गोलियों की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने राहुल को अस्पताल पहुंचाया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

घटनास्थल का मुआयना करती पुलिस
घटनास्थल का मुआयना करती पुलिस

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस के तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और फिर फॉरेंसिक टीम की मदद से जांच शुरू कर दी गई। पुलिस अफसरों ने ग्रामीणों के बयान लिए हैं ताकि कत्ल का कोई सुराग मिल सके और पता चल सके कि आखिर हत्या की वजह क्या हो सकती है। वही ग्रामीणों ने सरेआम गांव के बीच में बदमाशों द्वारा की गई हत्या को लेकर भारी रोष बना हुआ है।

इस हत्याकांड के विरोध में इलाके के लोगों ने बाजार भी बंद करवा दिए। पुलिस अफसरों का कहना है कि शुरुआती जांच में यह मामला आपसी रंजिश का लग रहा है हालांकि युवक के माता-पिता वैष्णो देवी गए हैं उनके आने के बाद ही सभी चीजें साफ होगी।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in