दोस्ती में धोखा! डॉन देवा गुर्जर जिसके साथ बनाता था रील्स VIDEO, उसी ने उतारा मौत के घाट

Don Deva Gurjar Murder: राजस्थान के डॉन देवा गुर्जर हत्याकांड को लेकर पूरे कोटा में माहौल तनावपूर्ण है.
दोस्ती में धोखा! डॉन देवा गुर्जर जिसके साथ बनाता था रील्स VIDEO, उसी ने उतारा मौत के घाट
डॉन देवा गुर्जर हत्याकांड

Don Deva Gurjar Murder: राजस्थान के डॉन देवा गुर्जर हत्याकांड को लेकर पूरे कोटा में माहौल तनावपूर्ण है. देवा की हत्या का आरोप खास दोस्त बदमाश बाबूलाल गुर्जर पर है , पुलिस ही इस मामले में और अहम खुलासे कर सकती है.

Kota Don Deva Gurjar: मीडिया रिपोर्टों की माने तो दो हफ्ते पहले देवा गुर्जर को जान से मारने की धमकी मिली थी. और फिरौती के तौर पर 10 लाख की डिमांड की गई थी.

हत्या को उस वक्त अंजाम दिया गया जब देवा सैलून में शेविंग कराने के लिए गया हुआ था. वहीं पर एक दर्जन से ज्यादा हमलावरों ने उसकी हत्या कर डाली. मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक हत्या में विरोधी गैंग के लोग शामिल हैं.

पुलिस के बताया इस हत्या में एक दर्जन से ज्यादा लोग शामिल थे, जिनमें से 8 लोगों की पहचान कर ली गई है, और कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया है. वहीं, हत्या के बाद मंगलवार शाम को पुलिस ने परिजनों की 5 मांगों को मान लिया, जिसके बाद परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया.

अंतिम दर्शन करने यूं उमड़ी भीड़

देवा गुर्जर का अंतिम यात्रा में शामिल होने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ आसपास के गांव के हजारों लोग अंतिम यात्रा में शामिल थे. बोला जा रहा है कि देवा और बाबूलाला गुर्जर ये दोनों 5 महीने पहले मिले थे. मिलने के बाद से दोनों की कई इंस्टा रील एक साथ बनाते थे और वो वीडियो काफी ज्यादा वायरल हुई थीं.

देवा के भाई रंगलाल ने बाबूलाला और उसेके साथियों पर उसके भाई की हत्या का आरोप लगाया है. हालांकि परिवार की ओर से अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया है. देवा के शरीर पर धारदार हथियारों से कई बार हमला किया गया. उसके शरीर पर 20 से ज्यादा जख्म थे. उसकी बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी गई.

आपको बता दें जिस जगह पर देवा पर हमला गुआ था, उसके सामने का दुकान पर मौजूद एक आदमी ने मोबाइल पर देवा को मारने आये लोगों की वीडियो को रिकॉर्ड कर लिया. इस वीडियो में हमलावरों की पहचान की जा रही है. वीडियो में साफ दिखाई देता है की बदमाश कुल्हाड़ी, डंडा से लैस थे.

देवा अपने अंदाज के लिए काफी ज्यादा फेमस था और सोशल मीडिया पर कई हजारों फॉलोअर्स थे. ऐसा कहा जाता है की अपनी वीडियो बनाने के लिए देवा अपने साथ हमेशा एक कैमरामैन भी रखता था. बताया जाता है कि देवा राजनीतिक कनेकशन के कारण ठेका और पट्टे का कमा करता था. देवा पर कई केस दर्ज हैं. देवा के खिलाफ कुल 15 मामले दर्ज हैं.

कई मीडिया रिपोर्टो में कहा जा रहा है कि देवा और बाबू काफी अच्छे दोस्त थे. बाद में आपसी विवाद के कारण दोनों ने एक दूसरे से संबंध खत्म कर लिया. पर वर्चस्व की लड़ाई ने दोनों की दुश्मनी को बड़ा दिया. अब देवा की हत्या के लिए बाबू की गैंग को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है.

Related Stories

No stories found.