Karnataka Crime : फ़ाज़िल की हत्या के आरोपी ऐसे आए पुलिस के शिकंजे में, इस तरह छुपाई थी कार

Karnataka Crime : मैंगलुरू (Manglore) में हुई एक मुस्लिम युवक फाज़िल (Fazil) की हत्या (Murder) के सिलसिले में पुलिस (Police) ने कामयाबी हासिल की और छह आरोपियों (Six Accused) को गिरफ्तार कर लिया।
फाजिल की तस्वीर जिसकी मैंगलुरू में हत्या हुई थी
फाजिल की तस्वीर जिसकी मैंगलुरू में हत्या हुई थी

बैंगलूरु में आजतक के सीनियर कैमरामैन शिवमूर्ति की रिपोर्ट

Manglore Murder: कर्नाटक (Karnataka) में पिछले हफ्ते हुई एक मुस्लिम युवक फाजिल (Fazil) की हत्या के सिलसिले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने फाजिल की हत्या (Murder) के सिलसिले में छह आरोपियों को गिरफ़्तार किया। साथ ही वो सफेद रंग की कार (White Car) भी बरामद कर ली जिस पर सवार होकर आरोपी मौका-ए-वारदात के पास पहुँचे थे।

मैंगलूरू पुलिस कमिश्नर शशी कुमार के मुताबिक आरोपियों को पकड़ने के लिए वारदात के बाद से पुलिस की आठ टीमें काम कर रही थीं। इस सिलसिले में पुलिस ने सबसे पहले उस शख्स को गिरफ्तार किया जिसने सफेद रंग की कार को किराए पर लेकर आरोपियों के हवाले किया था।

पुलिस की गिरफ्त में आए छह आरोपी
पुलिस की गिरफ्त में आए छह आरोपी

उडुपी से पकड़े गए हत्या के छह आरोपी

Hate Crime: बकौल पुलिस ये एक हेट क्राइम था। इस वारदात में सुहास शेट्टी, मोहन, अभिषेक, श्रीनिवास, दीक्षित के अलावा गिरिधर भी शामिल था। पुलिस के मुताबिक मैंगलूरू के मंगलापेट इलाके के रहने वाले फाज़िल पर सुहास शेट्टी, मोहन और अभिषेक ने हमला किया था।

वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी उडुपी की तरफ निकलकर छुप गए थे। लेकिन पुलिस ने 2 अगस्त की सुबह सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की।

बताया जा रहा है कि फाजिल की हत्या करने वाले हमलावर एक कार पर सवार होकर आए थे। वो सफेद रंग की हुंडई कार थी। हत्यारों ने चाकुओं से गोदकर से फाजिल की हत्या की थी। इत्तेफाक से हत्या की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई थी। और उसी सीसीटीवी की मदद से कार की शिनाख्त हो सकी।

पुलिस ने हत्या की वारदात में इस्तेमाल होने वाली कार को भी बरामद किया
पुलिस ने हत्या की वारदात में इस्तेमाल होने वाली कार को भी बरामद किया

होटल में रची गई थी हत्या की साजिश

Karnataka Crime : पुलिस कमिश्नर के मुताबिक छह में से तीन आरोपी ऐसे हैं जिनका जुर्म से पुराना रिश्ता है। सुहास शेट्टी इन सभी में सबसे छंटा हुआ बदमाश है। उसके खिलाफ पुलिस में पहले से ही चार मुकदमे दर्ज हैं जिनमें से एक मर्डर का केस है। जबकि अभिषेक के खिलाफ दो मामले और दीक्षित के नाम से थानों में तीन फाइले खुली हुई है।

पुलिस की अब तक की तफ्तीश में ये सभी फाजिल से किसी वजह से अदावत रखते थे और उसको मारने की साज़िश उडुपी के किसी होटल में बनाई थी।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in